लेनदेन के विवाद में जीजा ने की साली की हत्या, बेटा भी घायल

Karoli News - जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन के पास रुपयों के लेनदेन को लेकर जीजा ने साली की हत्या कर बेटे को घायल कर दिया। सूचना...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Karauli News - rajasthan news jiah murder of sister in law son injured in transaction dispute
जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन के पास रुपयों के लेनदेन को लेकर जीजा ने साली की हत्या कर बेटे को घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि घायल जीतू जाटव ने पर्चा बयान में बताया कि वह नवीन पुलिस के सामने रहते हैं। सोमवार को सुबह उसका मौसा बाबूलाल व उसका एक साथी हेमराज उनके घर पर आए और मां हल्की देवी से पैसे मांगने लगे। जिस पर मां ने रुपए देने से मना कर दिया तो बाबूलाल व हेमराज ने उसकी मां व उसके चाचा के साथ मारपीट कर चले गए। सोमवार को ही रात 8 बजे बाबूलाल व हेमराज एक बार पुन: उनके घर पर आए और मां हल्की देवी व उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट से मां हल्की देवी की मौके पर ही मौत हो गई तो आरोपी भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बेटे को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया। व मृतिका को मोर्चरी में रखवाकर मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कराैली| पोस्टमार्टम के बाद विवाहिता के शव को ले जाते परिजन।

X
Karauli News - rajasthan news jiah murder of sister in law son injured in transaction dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना