करौली पावर हाउस में चोरी के आरोप में बिजली कर्मियों की मारपीट से घायल ने तोड़ा दम, चार बच्चे अनाथ

Karoli News - मैंगरा कला गांव में मंगलवार को जिस घर में बेटी की लगन की शहनाई बजनी थी उसी दिन बेटी की लगन के स्थान पर पिता की अर्थी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:05 AM IST
Masalpur News - rajasthan news karauli power house injured by electricians in charge of stolen injury four children orphaned
मैंगरा कला गांव में मंगलवार को जिस घर में बेटी की लगन की शहनाई बजनी थी उसी दिन बेटी की लगन के स्थान पर पिता की अर्थी निकली, जिससे गांव में ग्रामीणों के आंखों से आंसू भर आए।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मैंगरा कला निवासी राधेश्याम जाटव की बेटी की शादी 22 अप्रैल को होनी थी। अपनी बेटी की शादी के निमंत्रण देने एवं सामान लेने के लिए राधेश्याम जाटव 4 को करौली गया हुआ था। इस दौरान करौली पावरहाउस के कार्मिकों ने चोरी का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया और करौली थाने पहुंचा दिया। इसके बाद घायल राधेश्याम को परिजन उपचार के लिए जयपुर ले गए। जहां उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई।

जिस घर से मंगलवार को बेटी की लगन जानी थी वहीं मृतक राधेश्याम का शव सोमवार देर शाम जैसे ही घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया व गांव में शोक की लहर छा गई। इस दौरान परिजनों ने आर्थिक सहायता की मांग उठाते हुए प्रशासन से गुहार लगाई। सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक बाबूलाल मीना एवं मासलपुर थाना प्रभारी श्रवण कुमार पाठक मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझाकर नियमानुसार आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

थाना प्रभारी पाठक ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बिजली कार्मिकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए करौली थाने में 8 अप्रैल को प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।

मैंगरा कला के राधेश्याम जाटव की प|ी का पूर्व में निधन हो गया था। राधेश्याम के तीन पुत्र हैं जो कि नाबालिग है तथा एक पुत्री है जिसकी 22 अप्रैल को शादी होना तय हुआ था। पिता का साया उठने से बच्चों की लालन-पालन की समस्या हो गई है।

मासलपुर| मृतक के अनाथ हुए तीन पुत्र और एक बेटी।

X
Masalpur News - rajasthan news karauli power house injured by electricians in charge of stolen injury four children orphaned
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना