--Advertisement--

शूटिंग बॉल में मेरठ ने कोटा शुभम को हराया

Karoli News - कस्बे के गांधी स्मारक मैदान पर सर्वसमाज के सहयोग से चल रही राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग बॉल प्रतियोगिता के दौरान...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 07:01 AM IST
Suronth News - rajasthan news meerut beat kota shubham in shooting ball
कस्बे के गांधी स्मारक मैदान पर सर्वसमाज के सहयोग से चल रही राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग बॉल प्रतियोगिता के दौरान रविवार को कई रोमांचक मैच खेले गए। मैचों को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे। मेरठ एवं कोटा शुभम के बीच हुए मैच में मेरठ की टीम विजयी रही।

शूटिंग बॉल संघ के जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र तिवाडी एवं प्रवक्ता नरेंद्र बाबा ने बताया कि श्रीगंगानगर एवं धुरसी के बीच हुए मैच में श्रीगंगानगर की टीम 2-1 से विजयी रही। इसी तरह जयपुर एवं टोडाभीम टीम के बीच रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें जयपुर की टीम ने जीत दर्ज की।

श्रीमहावीर जी एवं चूरू के बीच हुए मैच में श्रीमहावीरजी की टीम ने विजय प्राप्त की। मेरठ एवं बंदकानंगला टीम के बीच हुए मैच में मेरठ की टीम विजयी रही। कोटा शुभम एवं श्रीमहावीरजी टीम के मध्य हुए मैच में श्रीमहावीरजी टीम ने जीत दर्ज कराई।

इसके अलावा चूरू एवं टोडाभीम के बीच हुए मैच में चूरू की टीम विजयी रही। मैचों में रेफरशिप जिला शूटिंग बॉल संघ के सचिव विश्राम मीणा एवं उपाध्यक्ष रामचरण जंगम ने की। जिला शूटिंग बॉल संघ के अध्यक्ष डॉ.घनश्याम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद तिवाडी, वृजेश भारद्वाज, जिला सचिव विश्राम मीणा, जिला प्रवक्ता नरेंद्र बाबा, नीरज बंशीवाल, तकनीकी सलाहकार जाकिर हुसैन, प्रहलाद मीना आदि ने मैच शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ियों से परिचय लिया। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए दर्शकों ने तालियां बजाई तथा मैचों का लुफ्त उठाया। प्रतियोगिता में हरियाणा, मेरठ, बीकानेर, नागौर, चूरू, जयपुर, कोटा सहित करीब 20 टीमाें ने भाग लिया है।

सूरौठ| कस्बे में चल रही शूटिंग बॉल प्रतियोगिता का आनंद लेते दर्शक।

X
Suronth News - rajasthan news meerut beat kota shubham in shooting ball
Astrology

Recommended

Click to listen..