व्याख्याता भर्ती में अा रही समस्या के कारण एडीएम को दिया ज्ञापन

Karoli News - व्याख्याता भर्ती 2018 में अा रही समस्या समाधान के लिए छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को...

Dec 04, 2019, 10:26 AM IST
Karauli News - rajasthan news memorandum given to adm due to problem in recruitment of lecturer
व्याख्याता भर्ती 2018 में अा रही समस्या समाधान के लिए छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या समाधान की मांग की।

छात्र नेता कृष्णा गुलपारिया ने बताया कि व्याख्याता भर्ती 2018 में 5 हजार पदों की संख्या को बढ़ाकर 10 हजार करने, राजस्थान से बाहर के विद्यार्थियों के लिए 5 प्रतिशत अतिरिक्त कोटा निर्धारित करने, 1.50 लाख अभ्यार्थियों के लिए समय देने, ईडब्ल्यूएस में संशोधन करने से वंचित रहे अभ्यार्थियों को पर्याप्त समय देने के साथ उर्दू विषय के पदों को भी शामिल करने की मांग की। सर्व समाज युवा परिषद के जीतू शुक्ला ने बताया कि सरकार ने समय रहते प्रतियोगिता परीक्षा की समस्याओं का हल नहीं किया गया तो अभ्यार्थियों के साथ युवाओं को उग्र आंदोलन को विवश होना पड़ेगा। जिसका असर आने वाले पंचायत चुनावों में देखने को मिलेगा। इस मौके पर लोकेन्द्र शर्मा, राजेश तरौली, राहुल चौधरी, रणजीत गुर्जर, आशीष जंगम, शिवम शर्मा, अमन, वीरू बैंसला आदि उपस्थित थे।

करौली|व्याख्याता भर्ती 2018 में आ रही समस्या समाधान के लिए मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन देते युवक।

X
Karauli News - rajasthan news memorandum given to adm due to problem in recruitment of lecturer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना