प्रशासन की लापरवाही से राह हुई दुश्वार

Karoli News - प्रशासन की लापरवाही से राह हुई दुश्वार टोडाभीम /मूंडिया | उपखंड के गांव मूंडिया में स्थित फैसला पट्टी के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 07:02 AM IST
Todabheem News - rajasthan news mismanagement of administration due to negligence
प्रशासन की लापरवाही से राह हुई दुश्वार

टोडाभीम /मूंडिया | उपखंड के गांव मूंडिया में स्थित फैसला पट्टी के ग्रामीणों को पंचायत प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है की सड़क के दोनों ओर पंचायत प्रशासन द्वारा नाली का निर्माण नहीं किए जाने से घरों से निकलने वाला पानी आम सड़क पर जमा हो जाता है जिससे ग्रामीणों को आवागमन में तो समस्या पैदा होती ही है इसके अलावा दुपहिया वाहन चालक नियमित चोटिल होते हैं।

ग्रामीण रामधारी, गजराज सिंह, गणेश बैंसला, सोमराज बैसला तथा भवानीशंकर शर्मा ने बताया कि बैंसला पट्टी में कई वर्षों से पंचायत प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के दोनों ओर पंचायत प्रशासन द्वारा नालियों का निर्माण नहीं कराया गया जिससे घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर जमा हो जाता है।

सड़क जर्जर होने से वाहन चालकों को हो रही है परेशानी

कस्बा शहर. खूडा व गढी गुडली की तरफ जाने वाली सड़क का नामोनिशान तक नहीं दिख रहा है। ग्रामीण अन्नु मीना,महेन्द्र बना,रमेश मीना, मुकेश मीना, कैलाश मीना व श्याम लाल मीना आदि ने बताया कि इन गांवों में आने जाने के लिए सड़क ही गायब हो गई। सड़क में केवल गहरे गड्ढे ही नजर आ रहे है। जिनमें दुपहिया वाहन चालक तो आए दिन संतुलन खौ बैठते है। उन्होंने बातया कि सड़क को सही कराने के लिए कई बार पीडब्लूडी के विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया मगर कोई कार्यवाहीं नहीं होने से ग्रामीणों में रोष वना हुआ है।

X
Todabheem News - rajasthan news mismanagement of administration due to negligence
COMMENT