--Advertisement--

विधायक ने जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को गंभीरता से लिया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 07:02 AM IST

Karoli News - उपखंड मुख्यालय स्थित पंचायत समिति सभागार में गत दिवस को साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में भाग लेने पहुंचे...

Todabheem News - rajasthan news mla took seriously the problems of people39s representatives
उपखंड मुख्यालय स्थित पंचायत समिति सभागार में गत दिवस को साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में भाग लेने पहुंचे विधायक पी.आर. मीना के सामने जब जनप्रतिनिधियों ने साधारण सभा में रखी गई समस्याओं पर अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नही दिए जाने की बात सदन में रखी तो विधायक ने इसे गंभीरता से लिया और उन्होने मौजूद अधिकारियों से कर्तव्य के प्रति बेपरवाही बर्दाश्त नही किए जाने की बात बताते हुए क्षेत्र की समस्याओं पर विशेष ध्यान देकर उनका प्राथमिकता से समाधान किए जाने की हिदायत दी। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधान मुकेश फतेहपुर ने की और एसडीओ जूही भार्गव सहित इस बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

इस बैठक में मौजूद अधिकारियों एवं पंचायत सरपंचों को संबोधित करते हुए विधायक पी.आर. मीना ने बताया कि हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति हो उसकी समस्याओं का निस्तारण प्रमुखता से होना चाहिए। इसके लिए हम सबकों मिल कर प्रयास किए जाने की आवश्यता है। इससे पूर्व विधायक का सरपंच संघ अध्यक्ष राकेश मीना तथा विभिन्न कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया। साधारण सभा की इस बैठक में राकेश सरपंच राकेश मीना, मान्नोज सरपंच रामकैलाश मीना, सरपंच नाहरसिंह, निसूरा सरपंच कैप्टन टी.आर. गुर्जर, सांकरवाडा सरपंच राजकुमार बैरवा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा क्षेत्र में बिजली, पानी, चिकित्सा, क्षतिग्रस्त सड़कों सहित अपने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याए रखी जिस विधायक ने संबंधित अधिकारियों को समस्या समाधान कर सात दिवस में रिपोर्ट देने के आदेश दिए। साधारण सभा की बैठक में एसडीओ जूही भार्गव, विकास अधिकारी राजेश मीना सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

X
Todabheem News - rajasthan news mla took seriously the problems of people39s representatives
Astrology

Recommended

Click to listen..