--Advertisement--

कांग्रेस के टिकट के लिए दो दर्जन से ज्यादा नेताओं ने जताई दावेदारी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:51 AM IST

Karoli News - राज्य में सत्तासीन हुई कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक्शन मोड़ में आ गई है। करौली-धौलपुर संसदीय...

Karauli News - rajasthan news more than two dozen leaders claim congress ticket
राज्य में सत्तासीन हुई कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक्शन मोड़ में आ गई है। करौली-धौलपुर संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव में पार्टी के टिकट के लिए दावेदार भी सक्रिय हो गए हैं। जयपुर व दिल्ली तक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के यहां हाजिरी लगाने वाले कई संभावित टिकटार्थियों ने रविवार को जिला मुख्यालय पर आयोजित कांग्रेस की बैठक में बायोडाटा देकर दावेदारी भी जताई है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू की अध्यक्षता में रविवार को यहां सुंदर पैलेस में डीसीसी की बैठक हुई। जिसमें जिला संगठन प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव अशोक सैनी सहित हिंडौन विधायक भरोसीलाल जाटव, जिला प्रमुख अभय कुमार मीना, मंडरायल प्रधान मौसमबाई मीना, करौली के पूर्व विधायक दर्शनसिंह गुर्जर, लोकसभा चुनाव के पूर्व प्रत्याशी रहे लक्खीराम बैरवा आदि ने विशेष रूप से शिरकत की। सभी ने संगठन हित में कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव में अपनी ताकत दिखाने का आह्वान किया। इस पर बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने पार्टी की ओर से सांसद पद के लिए घोषित किए जाने वाले उम्मीदवार के पक्ष में कड़ी मेहनत कर भारी मतों से चुनाव जिताने का संकल्प लिया। पार्टी के प्रत्याशी चयन के संदर्भ में कई जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सुझाव दिए तो काईयों ने गिले-शिकायतें भी बयां की। इस तर्क-वितर्क के दौरान बैठक में कुछ देर के लिए व्यवधान भी हुआ, मगर जिलाध्यक्ष एवं प्रभारी की अनुशासन में रहने की हिदायत के बाद मामला शांत हो गया। दरअसल, कई पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने टिकट दावेदारों को लेकर लॉबिंग की सांकेतिक बयानबाजी की थी।

बैठक को जिला प्रमुख अभय कुमार मीना, हिंडौन विधायक भरोसीलाल जाटव, करौली के पूर्व विधायक दर्शनसिंह गुर्जर, मंडरायल प्रधान मौसमबाई मीना, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मीरा कुशवाह, लोकसभा चुनाव के पूर्व प्रत्याशी लक्खीराम बैरवा, सपोटरा ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम मीना, कैलादेवी के रक्षीलाल बैरवा, हिंडौन के भूपेंद्रसिंह सोलंकी, नरेश गुर्जर, सूरजभान मीना, शीशराम गुर्जर, फारुक अहमद, जयलाल सैनी, राजेश भारद्वाज, भूपेंद्र भारद्वाज, सुशील शर्मा, महेंद्र मुद्गल, महेंद्र सूरौठिया, रमाकांत पंडा, लियाकत अली, चंद्रप्रकाश मीना, भगतसिंह डागुर, कन्हैयालाल शर्मा, हरिसिंह चमरू, अनिल शर्मा मेडिकल, ललित हरदैनिया, विजयबाला शर्मा,अनीता मीना, अक्षय कुमार उर्फ शिवजी हरदैनिया, शिवसिंह सेजवाल, अनिल शर्मा महोली, धर्मसिंह बैरवा, हिंडौन के पूर्व विधायक कालूराम यादव, एडवोकेट उद्योसिंह, रमेश गुर्जर, रामचरण खुरसटपुरा,बृजेश जाटव, पुरुषोत्तम बंशीवाल, नरसी पाराशर, सत्येंद्र जाटव, विनीता मीना, अनिल जैन, योगेंद्र मावई, माधव हरदैनिया आदि ने भी संगठन हित के मुद्दों एवं लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विचार प्रकट किए।

करौली| कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू।

X
Karauli News - rajasthan news more than two dozen leaders claim congress ticket
Astrology

Recommended

Click to listen..