विद्यालय के रास्ते में कीचड़, छात्राओं ने प्रदर्शन किया

Karoli News - कस्बे मंे कस्तुरबा गांधी बालिका आवासी विद्यालय टाईप-4 नादौती की छात्राएं जिस रास्ते में होकर राबाउमावि नादौती...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Nadouti News - rajasthan news mud on the way to school girl students demonstrate
कस्बे मंे कस्तुरबा गांधी बालिका आवासी विद्यालय टाईप-4 नादौती की छात्राएं जिस रास्ते में होकर राबाउमावि नादौती में पढ़ने जाती है कीचड़ रहने से परेशान है। रास्ते में कीचड़ रहने से परेशान छात्राओं ने बुधवार को उपजिला कलेक्टर कार्यालय नादौती परिसर में प्रदशर्न किया। बालिका आवासीय विद्यालय के रास्ते में हो रहे कीचड़ से निजात दिलाने की मांग को लेकर छात्राएं प्रात: 10 बजे उपजिला कलेक्टर कार्यालय के दरवाजे पर बैठ गई। जिसकी वजह से कर्मचारी कार्यालय में अंदर नहीं जा सके। पंचायत चुनाव कार्य से एसडीएम कैलाशचंद शर्मा करौली गए हुए थे। कर्मचारियों ने छात्राओं द्वारा प्रदर्शन करने की सूचना एसडीएम को दी। गौरतलब है कि कस्तुरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय टाईप-4 नादौती के नीमरोठाकपुरा में स्थित है।

एसडीएम कार्यालय के सूचना सहायक प्रमोद आदि कर्मचारियों ने बालिका आवासीय विद्यालय के रास्ते में कीचड़ से छात्राओं को आने-जाने में हो रही समस्या से एसडीएम को अवगत कराया। एसडीएम के निर्देशानुसार सूचना सहायक ने छात्राओं से समझाईश की और उनकी समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन देने की जानकारी। बताया कि वर्तमान में पंचायत चुनाव के चलते प्रशासन के अधिकारी चुनाव कार्य में व्यस्त है। रास्ते में हो रहे कीचड़ से शीघ्र समाधान करवा दिया जाएगा। जिस पर छात्राएं एसडीएम कार्यालय के गेट से हटने के लिए सहमत हो गई।

समस्या का समाधान नहीं हुआ तो फिर आएंगी: छात्राओं ने बा. अा. विद्यालय के रास्ते में हो रहे कीचड़ से निजात दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम नादौती के नाम सूचना सहायक प्रमोद को ज्ञापन दिया।

नादौती|आवासी विद्यालय की छात्राएं कीचड़ में होकर पढ़ने जाते हुए।

X
Nadouti News - rajasthan news mud on the way to school girl students demonstrate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना