पालिका प्रशासन ने सड़क पर कचरा फैलाने वालों से वसूला जुर्माना

Karoli News - उपखंड मुख्यालय स्थित नगर पालिका क्षेत्र का स्वच्छ बनाने के उद्देश्य से अब पालिका प्रशासन ने कमर कस ली है। इस संबंध...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:37 AM IST
Todabheem News - rajasthan news municipal administration imposes fine on people who spread garbage on the road
उपखंड मुख्यालय स्थित नगर पालिका क्षेत्र का स्वच्छ बनाने के उद्देश्य से अब पालिका प्रशासन ने कमर कस ली है। इस संबंध में बुधवार को प्रशासन द्वारा सड़क पर कचरा फैलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों से जुर्माना बतौर 6750 रुपए जुर्माना बतौर वसूले है। इस अभियान के तहत पालिका प्रशासन ने 53 किलो पॉलीथीन कैरी बेग भी जब्त किए है।

अधिशाषी अधिकारी हनुमान शर्मा ने बताया कि उपखंड मुख्यालय स्थित नगर पालिका क्षेत्र में स्वच्छ भारत मिशन के तहत अभियान चलाया गया था जिसमें सड़कों पर कचरा फैलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही अमल में लाई गई। इस अभियान के तहत पालिका प्रशासन ने कस्बे में कचरा फैलाने वालों के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही करते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध कार्यवाही कर जुर्माना बतौर 6750 रुपए वसूले वहीं पॉलीथीन कैरी बेग का उपयोग करने वाले कई दुकानदारों से 53 किलो पॉलीथीन जब्त की गई है। उन्होंने बताया कि यह अभियान पालिका क्षेत्र में अनवरत जारी रहेगा।

X
Todabheem News - rajasthan news municipal administration imposes fine on people who spread garbage on the road
COMMENT