• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • Sapotara News rajasthan news my first priority to reach the water of chambal water to every village ramesh meena

चंबल का पानी हर गांव तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता : रमेश मीना

Karoli News - सिद्ध बाबा के जेर्दा मेले में आयोजित हरी कीर्तन दंगल के गुरुवार को दूसरे दिन खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:40 AM IST
Sapotara News - rajasthan news my first priority to reach the water of chambal water to every village ramesh meena
सिद्ध बाबा के जेर्दा मेले में आयोजित हरी कीर्तन दंगल के गुरुवार को दूसरे दिन खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना ने शिरकत की। वहीं हरी कीर्तन दंगल में गायन पार्टियों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों पर श्रोता जमकर झूमे।

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना ने कहा कि सरकार हर योजना का लाभ अब जरूरतमंद लोगों को ही मिलेगा। पुनः सही सर्वे कर जो लोग इस योजनाओं के हकदार हैं उन्हें जोडा जाएगा। जो योग्य नहीं है उनके नाम अब हटाए जाएेंगे।

सड़क बिजली और पानी हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने सभी विभागों को हिदायत की वे अपनी जवाबदारी ठीक से निभाए। पुलिस विभाग से विशेष रूप से कहा कि किसी भी प्रकार की अनदेखी अब बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अपना काम ईमानदार से करें। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि चंबल का पानी क्षेत्र के हर गांव तक पहुंचे यह उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। इस दौरान आईएएस, आरएएस, नीट मे अपना स्थान बनाने वाली छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। हरी कीर्तन दंगल में ठेटरा जिला अलवर के कलाकार रामस्वरूप ने महाभारत से लिया गया प्रसंग पाण्डवों के द्वारा अपनी धर्म बहन धर्मा बाई का भात भरने का प्रसंग सुनाया। उडच सपोटरा के कलाकार ने रामायण से लिया गया प्रसंग रावण द्वारा तपस्वी कन्या वेदवती के साथ दुराचार का प्रसंग सुनाया। हरि कीर्तन पार्टी गुडा सरमथुरा के कलाकार ने भी प्रस्तुति दी। इस दौरान मंच का संचालन रूप सिंह मीना पालनपुर ने किया। इससे पूर्व मंत्री रमेश मीना का रामजीलाल मीना, रामदयाल, सूआलाल, रामधन सहित स्थानीय लोगों ने स्वागत किया।

X
Sapotara News - rajasthan news my first priority to reach the water of chambal water to every village ramesh meena
COMMENT