पीरमुछल्ला-पंचकूला सेक्टर-20 रोड पर एक्सीडेंट में एक की मौत

Karoli News - पीरमुछल्ला-पंचकूला सेक्टर-20 रोड पर एक्सीडेंट में एक की मौत जीरकपुर | जीरकपुर के पीरमुछल्ला एरिया में सड़क...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Kariri News - rajasthan news one killed in accident on pirmuchalla panchkula sector 20 road
पीरमुछल्ला-पंचकूला सेक्टर-20 रोड पर एक्सीडेंट में एक की मौत

जीरकपुर | जीरकपुर के पीरमुछल्ला एरिया में सड़क हादसे में करीब 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसे में जान गंवाने वाला 45 साल का मनजीत सिंह मूल रूप से राजपुरा का रहने वाला था।

वह यहां पीरमुछल्ला में अपने जीजा अवतार सिंह के पास रहता था। 14 जनवरी की रात को जब वह पीरमुछल्ला-पंचकूला रोड, जो शहर के बाहरी हिस्से में बनी है उससे पैदल जा रहा था। उस दौरान किसी अज्ञात वाहन उसे टक्कर मार दी। उसके सिर में गंभीर चोट लगी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक मनजीत सिंह के जीजा अवतार सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गाजीपुर रोड पर चलना नहीं अासान हर कदम पर एक गड्ढा देता है झटका

सिटी रिपोर्टर | जीरकपुर

गाड़ी में बैठकर गाजीपुर रोड से गुजरना खुद को तकलीफ देने जैसा है। यहां पिछले एक साल से सड़क की रिपेयर नहीं हुई है और अब ठंड खत्म होने के बाद इसकी रिपेयर की बात की जा रही है। इन दिनों इस रोड की इतनी बुरी हालत हो गई है कि लोग यहां से गुजरते हुए हैरान होते हैं कि जिस शहर के लोग यहां की नगर परिषद को साल में 70 करोड़ से ज्यादा रेवेन्यू देते हैं, उनके लिए ऐसी सड़कें हैं कि इन पर चलना जान जोखिम में डालने जैसा है। हालांकि इस सड़क को बनाने के लिए टेंडर कर दिया गया है लेकिन लोगों का कहना है कि सड़क बनाने के दौरान मैटीरियल की जांच होनी चाहिए। ऐसा न हो कि सड़क बनाने के कुछ महीनों बाद ही फिर से यह गड्ढों मे तब्दील हो जाए।

X
Kariri News - rajasthan news one killed in accident on pirmuchalla panchkula sector 20 road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना