ग्रामीणों में अाक्रोश, प्रदर्शन कर जताई नाराजगी

Karoli News - भास्कर न्यूज | फैलीपुरा/खेड़ा फैलीपुरा टोल रोड हिण्डौन गंगापुर मैगा हाईवे स्थित खेड़ा कलाहरणकापुरा पुरा मोड़...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Kariri News - rajasthan news outrage among villagers resentment over protest
भास्कर न्यूज | फैलीपुरा/खेड़ा

फैलीपुरा टोल रोड हिण्डौन गंगापुर मैगा हाईवे स्थित खेड़ा कलाहरणकापुरा पुरा मोड़ पर सड़क के दोनों ओर बनी नालियां अवरुद्ध होने से छह माह से सड़क पर पानी जमा हो गया है।

कई बार आरएसआरडीसी के प्रतिनिधियों को और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को अवगत कराने पर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिससे आक्रोशित हो ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी की। ग्रामीण सीताराम, प्रमोद जाट आदि ने बताया की हिंडौन गंगापुर मेगा हाइवे सड़क निर्माण के दौरान सड़क के दोनों ओर करीब एक किलोमीटर तक पानी निकासी को नालियां बनाई गई थी, जो चंद दिनों में ही क्षतिग्रस्त होकर पूरी तरह अवरुद्ध हो गई है। इससे सेवा और धंधावली दो स्थानों पर टोल वसूली वाले मेगा हाइवे सड़क मार्ग पर घरों से निकलने वाला गंदा पानी खेड़ा कलाहरणकापुरा मोड़ से जमालपुर गांव तक करीब 500 मीटर सड़क पर जमा हो जाने से सड़क का नजारा दूर से तलैया की तरह लगता है। छह माह से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है, उसमें जगह-जगह गहरे गढ्ढ़े हो गए हैं। सड़क पर बने गड्ढों से सड़क दुर्घटना होने का अंदेशा बना हुआ है, सड़क पर छह माह से पानी जमा होने से पैदल चलने वाले राहगीरों को परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने पानी की निकासी सुचारू कराने की मांग की मांग पंचायत प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन से की पर ग्रामीणों की समस्या पर प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया है।

खेड़ा सरपंच ललिता जाटव का कहना है की हिंडौन गंगापुर मेगा हाइवे सड़क मार्ग पर बनी नालियों का निर्माण आरएसआरडीसी की ओर से कराया गया है, मरम्मत की जिम्मेदारी उनकी है, हमने निर्माण के दौरान ही कार्य की गुणवत्ता की शिकायत की थी पर आरएसआरडीसी ने गुणवत्ता पर ध्यान नही दिया। नालियों को ढका भी नहीं गया, जिससे चंद दिनों में ही नालियां अवरुद्ध हो गई।

हिंडौन सिटी| सड़क पर पानी से परेशान लोग प्रदर्शन करते हुए।

X
Kariri News - rajasthan news outrage among villagers resentment over protest
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना