पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Suronth News Rajasthan News Panic With Voodoo Violence Police Sleep With People

कच्छा-बनियान गिरोह से दहशत, लोगों के साथ पुलिस की भी उड़ी नींद

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी

ब्यानियापाड़ा एवं ढिंढोरा में बदमाशों के हमले में एक युवक एवं वृद्धा के घायल होने के बाद इन घटनाओं को कच्छा-बनियान गिरोह से जोड़ा जा रहा है। गिरोह की अफवाहों से शहर से गांवों तक दहशत फैली हुई है। स्थिति यह है कि कई गांवों में ग्रामीण चौकस रहते हुए स्वयं पहरेदारी कर रहे हैं तो पुलिस भी सतर्क है। डीएसपी सांवरमल नागौरा, थानाप्रभारी रूपसिंह सहित अन्य थाना प्रभारियों ने भी पैदल गश्त कर आमजन से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। रविवार को दिनभर पुलिस जीप ने शहरी व देहात क्षेत्र में घूमकर अनाउंसमेंट के माध्यम से लोगों से कहा कि कच्छा-बनियान गिरोह आने के सबूत नहीं मिले हैं, यह केवल अफवाह बनी हुई हैं। डीएसपी सांवरमल नागौरा ने बताया कि चार-पांच दिनों से कच्छा बनियान गिरोह की अफवाहों को लेकर हिंडौन कोतवाली, सदर, सूरौठ व श्रीमहावीरजी के क्षेत्र में पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मण गौड़ व पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशन में सभी थानाप्रभारी, पुलिसकर्मी व आरएसी जवान रातभर गश्त कर रहे हैं। सभी जगह नाकाबंदी कर जांच की जा रही है।

कच्छा-बनियान गिरोह के शक में भीड़ की ओर से बेगुनाह लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। बिना जांच पड़ताल लोगों को कानून अपने हाथ नहीं लेने की पुलिस ने आमजनता से अपील की है।

पुलिस ने किया अनाउंसमेंट- गिरोह का कोई सबूत नहीं

हिंडौन सिटी| कच्छा-बनियान गिरोह के आने से सहमे शहरवासियों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करने के लिए रविवार को पुलिस ने पूरे क्षेत्र मे भ्रमण कर माइक से अनाउंसमेंट किया कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।

गिरोह का बदमाश होने के शक में सहायक पोस्टमास्टर के पीछे हथियार लेकर दौड़े ग्रामीण, भागकर बचाई जान

सूरौठ| शेरपुर निवासी हिंडौन डाकघर में सहायक पोस्टमास्टर योगेश डागुर को कच्छा-बनियान गिराेह का सदस्य समझकरे जटनंगला के पास लोग हथियार लेकर उनके पीछे दौड़ पड़े। डागुर ने भागकर अपनी जान बचाई। इस मामले में सूरौठ थाने में रिपोर्ट पेश की है। योगेश डागुर ने बताया कि शनिवार देर शाम डयूटी कर शेरपुर से मेढ वाले हनुमान मंदिर जा रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति हाथ में चाकू लेकर आया और उसे घेर लिया। उस व्यक्ति ने यह कहते हुए शोर मचा दिया कि कच्छा बनियान गिरोह का बदमाश आ गया है। जिस पर काफी ग्रामीण आ गए और उसके पीछे पड़ गए। उसने भागकर अपनी जान बचाई।

खबरें और भी हैं...