पुलिस व एसएसटी टीम ने एक लाख की राशि जब्त

Karoli News - थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कि लांगरा थाना व एस एस टी की टीम के संयुक्त...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Karauli News - rajasthan news police and sst team seize one lakh
थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कि लांगरा थाना व एस एस टी की टीम के संयुक्त चैकिंग अभियान में एक व्यक्ति वाहन चालक पप्पू भील उम्र 20 निवासी बिसनगढ़ तहसील दीगोद थाना बूढ़ादीत जिला कोटा दूसरा व्यक्ति जो बगल में बैठा नाम पूछा तो दिलशाद जाती मुसलमान निवासी शिव चोक किशोर पुरी जिला कोटा बताया तथा तीसरा बाबू तेली जाती मुसलमान निवासी इनायती थाना सपोटरा करौली बताया। दिलशाद को चक किया तो उसकी जेब में एक लाख रुपये निकले जिसके बारे में पूछा तो संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में पुलिस व एस एस टी की टीम के प्रभारी कमलेश ने उक्त राशि जब्त कर एस डी एम सपोटरा व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। जब्त राशि की रशीद दिलशाद को दे दी गई है। जप्त राशि कल जमा कराई जाएगी।

बहू से दुष्कर्म का प्रयास

सपोटरा|पुलिस ने ग्राम पंचायत नारौली डांग की 35 वर्षीय विवाहिता द्वारा उसके चचेरे-ससुर पर जबरन पकड़कर बेअदब करने तथा दुष्कर्म का प्रयास करने का न्यायालय के इस्तगासे पर दर्ज किया है।

X
Karauli News - rajasthan news police and sst team seize one lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना