पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने टोडाभीम में बाजार कराया बंद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना के नेतृत्व में शनिवार दोपहर बाद कस्बे के बाजार पूर्णतया बंद करवा दिए।

एसडीएम ने व्यापारियों व ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखें। जिससे भीड़ ना हो और सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे। यह वायरस ज्यादा लोगों के बीच में जल्द फैलता है। 10 दिन हम सब के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। अपने मुंह पर हमेशा मास्क लगाएं व किसी से हाथ ना मिलाएं नमस्कार से ही काम चलाएं।

मेहंदीपुर बालाजी | कोरोना वायरस को देखते हुए प्रशासन ने कस्बे में संचालित दूध-चाय-परचून की दुकानों व होटलों को बंद करा दिया। एसडीएम दुर्गा प्रसाद मीणा के नेतृत्व में थाना प्रभारी मनोहर लाल मीणा, नायब तहसीलदार, पुलिस उप अधीक्षक व मेहंदी पुर बालाजी चौकी प्रभारी देवेंद्र गुर्जर ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के बचाव के बारे से जानकारी दी। दुकानदारों से अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर अपने घरों पर ही रहने के लिए कहा।

मासलपुर | कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पुलिस अलर्ट है। पुलिस की ओर से ग्रामीणों को एक ही स्थान पर भीड़भाड़ नहीं करने की हिदायत दी जा रही है। व्यापारियों ने दूसरे दिन भी बाजार बंद रखे। थाना प्रभारी भंवरसिंह कर्दम पुलिस दल के साथ लगातार गश्त कर रहे है तथा बाजार बंद रहने से दिनभर सूनापन दिखाई दिया। आसपास के गांवों के ग्रामीण खरीददारी के लिए नहीं आए।

कैलादेवी | कोरोना वायरस के प्रति जिला प्रशासन व राज्य सरकारों के बाद ग्राम पंचायतों में ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। इसके लिए अतेवा, खोहरी व रामपुर धाबाई ग्राम पंचायतों में सरपंचों ने जनहित में अनाउंसमेंट करवाकर ग्रामीणों को इस महामारी के बारे में जागृत किया।

पुलिस सतर्क

करणपुर| कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पुलिस ने कस्बे के बाजार शांति पूर्ण बंद कराए। वहीं अति आवश्यक सेवाएं खुले रहने के लिए निर्देश देकर ग्रामीणों से अपील की गई। थानाधिकारी होशियार सिंह ने बताया कि रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करें।

टोडाभीम ग्रामीण| कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते कस्बे के बाजारों को बंद करवाते पुलिस जाप्ते के साथ एसडीएम व थानाधिकारी।
खबरें और भी हैं...