• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • Nadouti News rajasthan news police seized stolen goods from jagadish temple police handed over to the committee

जगदीश मंदिर से चोरी सामान जब्त, पुलिस ने कमेटी को सौंपा

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:32 AM IST

Karoli News - कैमरी के जगदीश मंदिर से चोरी गए सामान की बरामदगी होने पर पुलिस ने न्यायालय के निर्देशानुसार जगदीश मंदिर कमेटी को...

Nadouti News - rajasthan news police seized stolen goods from jagadish temple police handed over to the committee
कैमरी के जगदीश मंदिर से चोरी गए सामान की बरामदगी होने पर पुलिस ने न्यायालय के निर्देशानुसार जगदीश मंदिर कमेटी को सुपुर्दगी दी है। मंदिर से 25 व 26 मार्च 2017 की रात को जगदीश महाराज के चांदी के हाथ, बंशी, हल आदि आभूषणों व अन्य सामान अज्ञात चोर चुराकर ले गए थे। नादौती पुलिस ने इस मामले का 10 मई 2017 को खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी गया सामान बरामद कर लिया।

पुलिस ने आरोपी रामसिंह उर्फ पप्पू बागरिया, मुंशी उर्फ रामदयाल बागरिया, लंगड़िया उर्फ विजेन्द्र उर्फ राकेश बागरिया निवासी गणेशपुरा, दौसा को गिरफ्तार किया। मंदिर से चुराए गए चांदी के आभूषणों को गलाकर बांदीकुई के भूपेश सोनी को बेचा गया था, जहां से चांदी की दो टिकिया बरामद कर नादौती पुलिस ने जगदीश मंदिर चोरी की घटना का खुलासा किया था। प्रकरण अभी 5 आरोपी फरार चल रहे हैं।

ये आभूषण किए सुपुर्द

पुलिस ने आरोपियों से बरामद चांदी की दो टिकिया व 457 ग्राम, पीतला का छोटा सिंघासन वजन 350 ग्राम, घुंघरू लगा छत्र वजन 75 ग्राम को मुंसिफ न्यायालय, श्रीमहावीरजी के आदेशानुसार जगदीश मंदिर कमेटी के अध्यक्ष सूबेदार रामनिवास को कमेटी के कोषाध्यक्ष कैप्टन रतनसिंह, सचिव रामभरोसी, प्रवक्ता सियाराम, शीशराम खटाना, ठेकेदार दयाराम, हवलदार रामप्रसाद, निहाल सहित 12 गांवों के पटेलों की मौजूदगी में नादौती थाने के मालखाना इंचार्ज बनैसिंह ने सुपुर्द किया।

X
Nadouti News - rajasthan news police seized stolen goods from jagadish temple police handed over to the committee
COMMENT