राघवेन्द्र को करणी सेना के प्रचारक नियुक्त करने पर हर्ष जताया

Karoli News - कस्वाशहर | श्रीराष्टृीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने नादौती निवासी राघवेन्द्र...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Karauli News - rajasthan news raghavendra was pleased to appoint karani army campaigners
कस्वाशहर | श्रीराष्टृीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने नादौती निवासी राघवेन्द्र सिंह पिचानौत को करणी सेना करौली जिला प्रचारक नियुक्त करने पर राजपूत महासभा एवं क्षत्रिय महासभा नादौती के कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए हर्ष जताया है।

राजपूत करणी सेना के प्रचारक पिचानौत ने स्वागत कार्यक्रम के दौरान युवा कार्यकर्ताओं से नादौती में रामलला मंदिर के पास ही राजपूतों की बारादरी पर कहा कि नादौती के आसपास के गांव कस्बाशहर, गुडली, कैमा, कैमला, राजपुर वाड़ा चैनपुर, वाड़ा सावटा, जीरणा, गढखेड़ा व गढ़मोरा आदि गांवों में किसी का कार्य नही होने एवं समाज के युवा एवं कार्यकर्ता जब भी संकट में आए तो कार्यकर्ता हर संभव कार्य में भागीदार बनेंगे ऐसा मेरा विश्वास है मेरे साथ जिले की पूरी करणी सेना का सहयोग रहेगा जो हमेशा कार्य के लिए तत्पर रहेगी। इस अवसर पर दीपक सिंह, राजू सिंह, जितेन्द्र सिंह, विश्राम सिंह, वीरेन्द्र सिंह, राहुल सिंह वाड़ा सहित समाज के युवाओं ने मालार्पण कर स्वागत किया।

X
Karauli News - rajasthan news raghavendra was pleased to appoint karani army campaigners
COMMENT