सड़क दुर्घटना-झगड़ों में 10 घायल

Karoli News - कासं | हिंडौन सिटी(ग्रामीण) उपखंड क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर हुई वाहन दुर्घटना एवं झगड़ों में 10 जने घायल हो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
Karauli News - rajasthan news road accidents 10 injured in fights
कासं | हिंडौन सिटी(ग्रामीण)

उपखंड क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर हुई वाहन दुर्घटना एवं झगड़ों में 10 जने घायल हो गए।

करौली मार्ग पर फुलवाड़ा गांव के पास जीप चालक ने टक्कर मारकर बाइक सवार दो किशोरों को घायल कर दिया। जबकि तिघरिया में रास्ते की जुताई को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने मारपीट कर पिता-पुत्र को घायल कर दिया। सभी घायलों को उपचार के लिए हिंडौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायलों के पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

जीप की टक्कर में बाइक सवार दो जने घायल

करौली मार्ग पर फुलवाड़ा के पास जीप की टक्कर से बाइक सवार दो किशोर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने दोनों घायलों को हिंडौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक 15 वर्षीय किशोर की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया है। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. पुष्पेंद्र गुप्ता ने बताया कि गुनसार का आशिक खां(17) पुत्र इशाक खां तथा झारेड़ा रोड निवासी सादिक खां(15) पुत्र समसुददीन खां शनिवार को सुबह बाइक पर बैठकर हिंडौन से गुनसार जा रहे थे।रास्ते में फुलवाड़ा स्थित एक होटल के समीप करौली की ओर से आ रही जीप के चालक ने लापरवाही बरतते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों जने गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर सदर थाने के हैडकांस्टेबल नेपाल सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसे जब्त कर थाने लाया गया। सादिक खां की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया है।

डंडों से हमला कर पिता-पुत्र को किया घायल

गांव तिघरिया में रास्ते की जुताई के विवाद को लेकर शनिवार को एक पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर पिता-पुत्र काे घायल कर दिया और बंदूक से फायरिंग कर दहशत फैलाई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तिघरिया के घायल केशव सिंह पुत्र वीर सिंह ने बताया कि शनिवार को रास्ते की भूमि को वहीं के रुपराम, सुमरन आदि ने ट्रेक्टर से जोत दिया। मना करने पर रुपराम, सुमरन, ज्ञान सिंह, धर्मेन्द्र, हंसराज आदि लाठियों से लैस होकर घर पर आए और लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए घायल कर दिया और बंदूक से फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आए पिता वीर सिंह को भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने पर्चा बयान लेकर बदमाशों की तलाश शुरु की है।

मारपीट कर महिला को किया जख्मी

हिंडौन ग्रामीण/खेड़ा | गांव खेड़ाकापुरा में पारिवारिक विवाद में कुछ लोगों ने मारपीट कर महिला को घायल कर दिया। जिसे उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. पुष्पेंद्र गुप्ता ने बताया कि खेड़ाकापुरा की घायल मछला देवी ने बताया कि आपसी पारिवारिक विवाद में देवर भरतलाल, ममता, रुपवती, सोनबाई, महाराज सिंह आदि ने मारपीट कर उसे घायल किया है।

विभिन्न दुर्घटनाओं में पांच घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए। बाजनाकला का विनोद, हिंडौन का लाखन सिंह, महेन्द्र, जायद खां व दीया कुमारी को घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से एक जने की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है।

X
Karauli News - rajasthan news road accidents 10 injured in fights
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना