जर्जर सड़कों पर भी टोल वसूली कर रहा आरएसआरडीसी, किया प्रदर्शन

Karoli News - कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी(ग्रामीण)/कांचरौली क्षेत्र की मेगा हाइवे की जर्जर सड़कों के कारण वाहन चालकों को...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Karauli News - rajasthan news rsrdc recovering toll on shabby roads performed
कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी(ग्रामीण)/कांचरौली

क्षेत्र की मेगा हाइवे की जर्जर सड़कों के कारण वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खास बात यह है कि महवा-करौली मार्ग पर आरएसआरडीसी की ओर से टोल स्थापित कर टोल वसूली तो की जा रही है, लेकिन जर्जर सड़कों की मरम्मत की ओर कोई ध्यान नहीं हैं। जर्जर सड़कों की मरम्मत की मांग को लेकर कांचरौली के पास ग्रामीणों ने आरएसआरडीसी के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। बाद में कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर सड़कों की मरम्मत की मांग की है।

प्रदर्शन में शामिल राजवीर, सतीश, टीटू, विजेन्द्र, रवि, जयसिंह, एमएस बेनीवाल, फूल सिंह, तिलक कुमार आदि ने बताया कि हिंडौन शहरी क्षेत्र के अलावा महवा एवं करौली मार्ग में जगह-जगह मेगा हाइवे की सड़क टूटी हुई है। जिससे वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। जर्जर सड़कों से आए दिन वाहन दुर्घटनाएं हो रही है। टोल वसूलने में तो आरएसआरडीसी के अभियंताओं का ध्यान है, लेकिन सड़कों की मरम्मत करवाए जाने की दिशा में कोई ध्यान नहीं हैं। चेतावनी दी है कि शीघ्र ही सड़कों की मरम्मत नहीं करवाई गई तो आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

हिंडाैन सिटी। अारएसअारडीसी की अाेर से क्षतिग्रस्त सडकाें की मरम्मत की अाेर कोई ध्यान नहीं देने से वाहन दुर्घटनाओं में बढोत्तरी हो रही है।

X
Karauli News - rajasthan news rsrdc recovering toll on shabby roads performed
COMMENT