• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • Karauli News rajasthan news smiles on the faces of the needy as soon as they receive blankets and warm clothes

कंबल और गर्म कपड़े मिलते ही जरूरतमंदों के चेहरों पर मुस्कान

Karoli News - करौली|दैनिक भास्कर के वस्त्रदान अभियान अंतर्गत जिला मुख्यालय के कई कलेक्शन सेंटरों पर जमा हुए गर्म व सूत्री...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Karauli News - rajasthan news smiles on the faces of the needy as soon as they receive blankets and warm clothes
करौली|दैनिक भास्कर के वस्त्रदान अभियान अंतर्गत जिला मुख्यालय के कई कलेक्शन सेंटरों पर जमा हुए गर्म व सूत्री वस्त्रों के साथ कई भामाशाहों ने बुधवार को यहां मां अन्नपूर्णा नि:शुल्क भोजनशाला में जरूरतमंदों को वस्त्रों का वितरण किया। मकर संक्रांति के अवसर पर बुधवार को नगर परिषद के सभापति अजय प्रजापत सहित कई भामाशाह व समाजसेवियों ने भास्कर के वस्त्रदान अभियान में शामिल होकर गरीब, असहाय व जरूरतमंदों को कपड़ों का वितरण किया, इससे उनके चेहरों पर मुस्कान छा गई।

वस्त्रदान वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नप सभापति अजय प्रजापत ने कहा कि दैनिक भास्कर सदैव ही सामाजिक सरोकार के कार्यों में अग्रणी रहा है। सर्दी के मौसम में जरूरतमंद व ठिठुरते लोगों को गर्म वस्त्रों का कलेक्शन करना और वितरण करना पुनीत कार्य है। ऐसे परोपकारी व रचनात्मक कार्यों में आमजन को सक्रिय भागीदारी निभानी चाहिए, ताकि कोई भी व्यक्ति कपडों के अभाव में सर्दी से परेशान नहीं हो।

इसी प्रकार भामाशाह समाजसेवी टीकाराम मीना ने कहा कि मां अन्नापूर्णा भोजनशाला में भोजन के साथ कपडे भी मिलना प्रेरणास्पद पहल है। इसी प्रकार बाल कल्याण समिति के सदस्य अनिल शर्मा, डॉ.प्रीतम गुप्ता, कांग्रेस नेता भूपेंद्र भारद्वाज, समाजसेवी बबलू शुक्ला, रामेश्वर ठेकेदार आदि ने भी भास्कर की इस पहल की प्रशंसा की।

दैनिक भास्कर करौली ब्यूरो चीफ सुनील पाराशर ने कहा कि यह वस्त्रदान अभियान कार्यक्रम सभी जिलों में 8 से 13 जनवरी तक चलाया गया। जिसमें कई स्थानों पर वस्त्रों के कलेक्शन सेंटर स्थापित किए गए, वहीं मकर संक्रांति पर इन वस्त्रों के अलावा भामाशाहों के सहयोग से जरूरतमंदों को कपडे व कंबल बांटे गए हैं। उन्होंने बताया कि अन्नापूर्णा भोजनशाला पर एकत्रित महिला,बच्चे, बुजुर्ग व जरूरतमंदों को कंबल के अलावा गर्म व सूती वस्त्र मिलते ही उनके चेहरे खिल उठे। इसी कडी में ठेकेदार रामेश्वर प्रजापति ने 61 कंबल, प्रकाश बीडी के अखिलेश गुप्ता एवं एसबीआई बैंक के प्रबंधक के.एस.मीना ने भी 61 जरूरतमंदों को कंबल बांटे। इस दौरान दैनिक भास्कर के रिपोर्टर सुखदेव डागुर, देवेंद्र शर्मा, हरकेश गुर्जर, रोहित गुप्ता, मुन्ना खान, मनका सारस्वत सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

X
Karauli News - rajasthan news smiles on the faces of the needy as soon as they receive blankets and warm clothes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना