जाम में एम्बुलेंस का चालक सायरन बजाता रहा, सबने किया अनसुना

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:35 AM IST

Karoli News - कस्बे के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बैंक शाखा के सामने शुक्रवार को दोपहर जाम में फंसी एम्बुलेंस को जाम से मुक्ति...

Todabheem News - rajasthan news the driver of the ambulance in the jam kept sirens everyone did unheard
कस्बे के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बैंक शाखा के सामने शुक्रवार को दोपहर जाम में फंसी एम्बुलेंस को जाम से मुक्ति दिलाने के बजाए दुपहिया वाहन चालक मानवता भूल कर अपनी बाइकों को निकालते नजर आए। एम्बुलेंस चालक प्रसव दर्द से तड़पती महिला को देख कर लगातार साइरन बजाता रहा लेकिन इसके बावजूद वाहन चालकों का दिल नही पसीजा।

गांव खेडी निवासी प्रसूता को 108 एम्बुलेंस से शुक्रवार को अस्पताल ले जाया जा रहा था कि कस्बे की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की बैक शाखा के सामने खड़ी बेतरतीब बाइकों के कारण एम्बुलेंस जाम में फंस गई। जाम फंसे चालक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एम्बुलेंस का साइरन बजाना शुरू कर दिया जिससे कुछ लोगों ने इसे जाम से बाहर निकालने के लिए बाइकों को एक तरफ करना शुरू भी कर दिया लेकिन एम्बुलेंस के पीछे खड़े बाइक सवारों ने मानवता भूल कर एम्बुलेंस से पहले अपनी बाइकों को जाम से निकालना शुरू कर दिया जिससे एम्बुलेंस काफी देर तक इंतजार करना पडा।

एम्बुलेंस में तैनात कंपाउंडर मुकेश का कहना है कि बैंक के सामने एम्बुलेंस 15 मिनट तक जाम में फंसी रही जिससे प्रसूता प्रसव दर्द से तड़पती रही।

लोगों का कहना है कि सड़क पर बेतरतीब खड़े रहने वाले वाहनों पर कोई कार्यवाही नही होने से यहां आए दिन जाम लग जाता है, जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

टोडाभीम|बैंक के सामने जाम में फंसी एंबुलेंस में प्रसव पीडा के दर्द से तडपती प्रसूता की चिंता छोड दुपहिया वाहन चालक अपनी बाइकों को निकालते हुए।

X
Todabheem News - rajasthan news the driver of the ambulance in the jam kept sirens everyone did unheard
COMMENT