पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Todabheem News Rajasthan News The Marriage Of Two Minors In Machchari

मांचड़ी में दो नाबालिगों का रुकवाया विवाह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव मांचडी में सोमवार शाम दो किशोरों के बालविवाह की सूचना मिलते ही प्रशासन में हडकंप मच गया। तहसीलदार छुट्‌टनलाल मीना व थानाधिकारी मनोहरलाल गांव पहुंचे और किशोरों के माता-पिता को पाबंद करने के साथ ही न्यायालय में इस्तगासा दायर किया है। एएसआई भूरसिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों का मंगलवार को गांव में दिन भर पड़ाव रहा।

पुलिस ने बताया कि गांव मांचडी निवासी बनवारी मीना ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद प्रस्तुत कर गांव के ही हरकेश मीना के खिलाफ अपने दो पुत्रों रवि तथा रविन्द्र का बालविवाह की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इन दोनों बालकों की बारात मानपुर थाने के गांव लोटवाड़ा जानी थी। सोमवार शाम तहसीलदार छुट्‌टनलाल मीना व थानाधिकारी मनोहरलाल मीना गांव पहुंचे और हरकेश को अपने पुत्रों का बाल विवाह न करने के लिए पाबंद किया। एसएसआई भूरसिंह के नेतृत्व में मंगलवार को पुलिसकर्मियों का गांव में दिन भर पड़ाव रहा। थानाधिकारी मनोहरलाल मीना ने बताया कि हरकेश मीना को पाबंद किए जाने के साथ ही न्यायालय में इस्तगासा दायर किया है।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें