स्टेट हाइवे मार्ग पर गड्‌ढों को मोरम व गिट्टी डालकर भरवाया

Karoli News - कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी स्टेट हाइवे मार्ग पर टोल वसूली के बावजूद करौली से हिंडौन के मध्य सड़क में...

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी

स्टेट हाइवे मार्ग पर टोल वसूली के बावजूद करौली से हिंडौन के मध्य सड़क में जगह-जगह बने गडढ़ों से आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के बावजूद आरएसआरडीसी की ओर से मरम्मत की दिशा में कोई ध्यान नहीं दिए जाने की दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने के बाद हरकत में आए अधिकारियों ने मरम्मत का कार्य शुरु कराया है।

सड़क में बने गड्ढों को मोरम एवं गिट्टी डालकर भरा जा रहा है। स्टेशन मार्ग पर आरओबी एवं विधायक आवास के समीप सडक में बने गड्ढों से आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के विरोध में समाजसेवी चिम्मनलाल गोयल के नेतृत्व में लोगों ने एक दिन पूर्व नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद इस सड़क में बने गड्ढों को भी मोरम व गिट्टी डालकर भरवाया गया है, लेकिन मरम्मत कार्य में भी लीपापोती कर देने से आखिर ये गड्ढे कब तक दबे रहेंगे। बारिश आने पर मोरम व गिट्टी पानी में बह जाएंगे और फिर से गड्ढों भरी राह लोगों को दर्द देगी।

हिंडौन सिटी | गड्ढों की मरम्मत कराना हुआ शुरू। स्टेशन मार्ग पर बने गड्‌ढों को मोरम व गिटटी डालकर भरा गया।

हरकत में अधिकारी, गड्ढों को समतल करने की आई सुध

हिंडौन से करौली के मध्य कई माह से सड़क में कई स्थानों पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इस कारण आए दिन इन गड्ढों में गिरकर वाहन चालक चोटिल हो रहे थे। जागरुक नागरिकों की ओर से कई बार क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत की मांग की गई, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। यही नहीं स्टेशन मार्ग की हालत ज्यादा खस्ता है। जहां विधायक आवास के सामने ही गहरा गड्ढा होने से लोगों की राह बाधित हो रही थी। ज्यादा परेशानी बारिश के दिनों में होती है, जब बारिश का पानी गड्ढों में भर जाने से गड्ढा दिखाई नहीं देता और इसमें वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे थे। इस समस्या को दैनिक भास्कर में कई बार प्रमुखता से उजागर किया गया। एक दिन पूर्व भी समाजसेवी चिम्मन गोयल के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन कर गड्ढों के कारण हो रही दुर्घटनाओं पर नाराजगी जताई थी और चेतावनी दी थी कि सड़कों की मरम्मत नहीं कराई गई तो आंदोलन करना पड़ेगा। इसकी खबर केवल दैनिक भास्कर में आरओबी सड़क पर बने गड्ढों से आए दिन हो रही दुर्घटनाएं, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन शीर्षक से फोटो सहित प्रमुखता से प्रकाशित की गई थी। खबर प्रकाशित होने के बाद आरएसआरडीसी के अधिकारी हरकत में आए और गड्ढों को माेरम व गिट्टी डालकर समतल कराया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना