विज्ञापन

रास्ता बना ताल, राहगीरों का हाल बेहाल, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:35 AM IST

Karoli News - भास्कर न्यूज़ | सूरौठ /सौमला कस्बा सूरौठ के राजकीय पशु चिकित्सालय से धंधावली गांव को जाने वाले रास्ते में गंदे...

Suronth News - rajasthan news the way rhythm the passers by are ill equipped villagers performed
  • comment
भास्कर न्यूज़ | सूरौठ /सौमला

कस्बा सूरौठ के राजकीय पशु चिकित्सालय से धंधावली गांव को जाने वाले रास्ते में गंदे पानी का जमाव होने के कारण रास्ते ने ताल का रूप ले लिया है। रास्ते में जलभराव की समस्या के विरोध में ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया तथा ग्राम पंचायत व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

धंधावली निवासी ग्रामीण सुलह जाट, महेंद्र जाट, जगदीश, रामेश्वर चौधरी सहित काफी लोग गांव के रास्ते में एकत्रित हुए तथा विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि सौमला ग्राम पंचायत की ओर से जल निकासी की व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण पशु चिकित्सालय से धंधावली गांव को जाने वाले मुख्य रास्ते में गंदे पानी का जमा हो रहा है। रास्ते ने तालाब का रूप ले लिया है। ग्रामीण एवं स्कूली बच्चे गंदे पानी एवं कीचड़ में होकर निकल कर सूरौठ जाते हैं। आए दिन ग्रामीण एवं बच्चे जलभराव युक्त रास्ते में चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इस बारे में कई बार सौमला ग्राम पंचायत के सरपंव व सचिव को अवगत करवाया जा चुका है किंतु अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। जिस से लोगों में रोष व्याप्त हैं ।प्रदर्शन के बाद ग्रामीणों ने कलेक्टर को पत्र भेजकर समस्या का समाधान करवाने की मांग की हैं।

X
Suronth News - rajasthan news the way rhythm the passers by are ill equipped villagers performed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें