कछुआ चाल से चल रहा सड़क निर्माण, जर्जर सड़क से हो रही परेशानी

Karoli News - भास्कर न्यूज | नादौती ग्रामीण स्टेट हाइवे 25 पर नादौती से तालचिड़ा के मध्य केन्द्रीय सड़क निधि योजना के तहत चल रहे...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Nadouti News - rajasthan news tortoise speed road construction trouble with shabby road
भास्कर न्यूज | नादौती ग्रामीण

स्टेट हाइवे 25 पर नादौती से तालचिड़ा के मध्य केन्द्रीय सड़क निधि योजना के तहत चल रहे सड़क निर्माण कार्य एक साल से कछुआ गती से चल रहा है। निविदा के अनुसार कार्य की समाप्ति में मात्र एक माह ही शेष रहा है। जबकि अभी तक 50 प्रतिशत भी कार्य नहीं हुआ है। इससे अधूरे सड़क निर्माण से क्षेत्रवासी व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।

संवेदक की ओर से अक्टूबर माह 2018 में सड़क का कार्य शुरु कर दिया था। तभी से कछुआ चाल से सड़क निर्माण किया जा रहा है। संवेदक ने नादौती से गोटयापुरा गांव तक सड़क को खोदकर मोरम डाल दी। करीब एक साल से सड़क पर मोरम बिछी पड़ी हुई है। इसी प्रकार गुढाचन्द्रजी के राजाहेड़ा मोड़ से तालिचड़ा तक सड़क को खोद कर मोरम डाल दी। सड़क जर्जर होने से नादौती से गुढाचन्द्रजी के 10 कमी सफर को तय करने में करीब आधा घंटे से अधिक समय लग रहा है। सानिवि की अोर से भी सड़क निर्माण कार्य में लापरवाही बरती जा रही है।

50 फीसदी काम बाकी

सिकन्दरा से गंगापुरसिटी स्टेट हाइवे 25 पर तालिचड़ा से नादौती तक 22 कमी सड़क के निर्माण व चौड़ाई करण के लिए 2018 में 20.91 करोड़ रुपए स्वीकृत थे। इसमें तालिचड़ा से नादौती तक 7 मीटर तक सड़क का चौड़ाईकरण होना है। अयोध्या कन्ट्रेक्शन कम्पनी की ओर से 15 फरवरी 2020 तक सड़क निर्माण कार्य पूरा करना है। लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं हुआ।

संवेदक की ओर से ही निर्माण में लापरवाही


X
Nadouti News - rajasthan news tortoise speed road construction trouble with shabby road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना