विज्ञापन

पकड़े गए दो बाइक चोर की निशानदेही पर उनके सात साथी गिरफ्तार, 10 बाइक बरामद

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST

Karoli News - घडूयांं पुलिस ने 11 अप्रैल को चोरीशुदा बाइक सहित गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की निशानदेही पर इस गिरोह के 7 अन्य...

Kariri News - rajasthan news two bike thieves caught their seven companions arrested 10 bikes recovered
  • comment
घडूयांं पुलिस ने 11 अप्रैल को चोरीशुदा बाइक सहित गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की निशानदेही पर इस गिरोह के 7 अन्य सदस्य गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 चोरीशुदा बाइक व एक मोबाइल भी बरामद किया है। इस संबंध में घडूयां पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर तीन आरोपियों सन्नी, लवप्रीत सिंह और अकरम के खिलाफ धारा 379, 411 के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सन्नी व लवप्रीत को अदालत में पेश करने के बाद उनका तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था। जबकि इनका तीसरा साथी अकरम फरार रहा। गिरफ्तारी के बाद उक्त दोनों की निशानदेही पर अगले दिन 12 अप्रैल को आरोपियों से दो बाइक और बरामद किए गए थे। इन दोनों के पुलिस रिमांड के बाद पुलिस काे उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब पुलिस को इन दाेनों ने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम बताए। जिसके बाद पुलिस ने इस गिरोह के 7 अन्य सदस्यों को केस में नामजद िकया। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। जिनको खरड़ अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद इन सभी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। इस संबंध में एसपी (आई) वरूण शर्मा की अध्यक्षता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें डीएसपी खरड़ दीपकमल और एसएचओ घडूयां अमनदीप कौर अपनी टीम सहित मौजूद रहीं।

वरूण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त गैंग खरड़ क्षेत्र में अधिक सक्रिय था जिस गैंग का टारगेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट व्हीकल्स पार्किंग ही रही है। अधिकतर वाहन वहीं से चोरी हुए हैं। उन्होंेने दावा किया है कि अभी इस गैंग से करीब दो दर्जन और वाहन बरामद होने की उम्मीद है। घडूयां पुलिस गिरफ्तार किए गए उक्त दो आरोपियों की पूछताछ के आधार पर अस मामले में इस गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

इस गिरोह में सचदेवा कॉलेज के पास रहने वाला राजवीर सिंह, मोरिंडा निवासी गुरसेवक सिंह, गांव सोतल का सुखमनी, गांव खानपुर का बलविंदर सिंह, गांव हसनपुर का गुरप्रीत सिंह व कानपुर, यूपी निवासी गोलू कुमार काे नामजद किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी निशानदेही पर अब तक पुलिस ने 10 बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है।

एक मोबाइल फोन भी बरामद, सभी एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे

X
Kariri News - rajasthan news two bike thieves caught their seven companions arrested 10 bikes recovered
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन