ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

Karoli News - सूरौठ| धुरसी फाटक के पास गुरुवार की शाम को ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 11:00 AM IST
Suronth News - rajasthan news woman dies due to train injuries
सूरौठ| धुरसी फाटक के पास गुरुवार की शाम को ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई तथा पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। धुरसी निवासी महिला ममता जाट 27 प|ी तारेश जाट अपने गांव से सूरौठ आ रही थी।धुरसी रेल फाटक के पास पटरियां पार करते समय अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई।

दुर्घटनाओं में चार घायल

हिंडौन सिटी(ग्रामीण)| वाहन दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दो जनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. डीसी कोली ने बताया कि बंद का नंगला का राहुल बिजली करंट से झुलस गया। इस्लामपुरा का साहबुद्दीन मारपीट में घायल हो गया। हिंडौन का दशरथ सिंह वाहन दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया। हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया है। बनकी का ज्ञान सिंह वाहन दुर्घटना में घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर होने पर डा.ॅक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया है।

X
Suronth News - rajasthan news woman dies due to train injuries
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना