--Advertisement--

भैंस चोरी का आरोप लगा तो युवक ने रचा खुद के अपहरण का स्वांग, पुलिस ने 24 घंटे में खोली पोल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:51 AM IST

Karoli News - भास्कर न्यूज | करौली ग्रामीण गांव केसोपुरा के एक युवक के अपहरण होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने...

Karauli News - rajasthan news youth accused of hijacking buffaloes police opened fire in 24 hours
भास्कर न्यूज | करौली ग्रामीण

गांव केसोपुरा के एक युवक के अपहरण होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में तीन टीम गठित कर 24 घंटे में अपहृता को बरामद कर लिया और अपहरण के दर्ज झूठे मुकदमे की पोल खोल कर रख दी। सदर थानाधिकारी सैयद शरीफ अली ने बताया कि शनिवार को हुकुम बाई गुर्जर ने मामला दर्ज कराया कि उसके गांव के ज्ञानसिंह, सिरमोहर, प्यारसिंह एवं अन्य लोग उसके बेटे शिवचरण का अपहरण कर ले गए हैं। इस पर थानाधिकारी ने एसपी प्रीति चंद्रा को मामले की जानकारी दी। जिस पर एसपी ने तत्काल टीम गठित कर अपहृत युवक की तलाश के निर्देश दिए। पुलिस ने रातभर के प्रयास के बाद रविवार देर शाम अपहृत युवक शिवचरण को उसके गांव के पास ही एक खिरकारी से बरामद कर लिया।

कराैली| सदर थाना पुलिस के साथ शिवचरण।

परिजनों ने अपहरण का झूठा मामला दर्ज करवाया

गत दिनों ज्ञानसिंह गुर्जर की भैसा चोरी हो गई थी। ज्ञानसिंह ने शिवचरण पर भैंस चोरी होने का आरोप लगाया। जिस पर शिवचरण घर से चला गया और उसके परिजनों ने ज्ञानसिंह, सिरमोहर, प्यारसिंह आदि पर अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया। रविवार को एसपी प्रीति चंद्रा को मुखबिर से सूचना मिली कि अपहृत युवक अपने ही गांव के पास की खिरकारी में छुपा है।

X
Karauli News - rajasthan news youth accused of hijacking buffaloes police opened fire in 24 hours
Astrology

Recommended

Click to listen..