प्रत्याशी ग्रामीणों से मिले, साथियों को चाय पिलाई और मंदिर में प्रभु के दर्शन किए / प्रत्याशी ग्रामीणों से मिले, साथियों को चाय पिलाई और मंदिर में प्रभु के दर्शन किए

Karoli News - शुक्रवार को मतदान संपन्न होने के बाद चारों विधानसभा क्षेत्रों के अधिकांश प्रत्याशी देर रात अपने निवास स्थलों पर...

Dec 09, 2018, 03:46 AM IST
शुक्रवार को मतदान संपन्न होने के बाद चारों विधानसभा क्षेत्रों के अधिकांश प्रत्याशी देर रात अपने निवास स्थलों पर पहुंचे। वहीं शनिवार सुबह उठकर सबसे पहले स्नान करने के बाद पूजा-पाठ की और पहली चाय की चुस्की के साथ चुनावी खुमारी को दूर किया। मतदान के बाद पहला दिन शनिवार सभी उम्मीदवारों का बूथवार अपने पक्ष में पड़े मतदान के मंथन में गुजरा। हालांकि, सभी उम्मीदवारों ने सुबह चाय की चुस्की के साथ अखबारों में चुनावी खबरें तल्लीनता से देखीं। मतदान के बाद सभी प्रत्याशियों ने अपने समर्थक व कार्यकर्ताओं से चुनावी रायशुमारी की और चुनाव संचालन में सहयोग व मेहनत के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। जिले में शांतिपूर्ण मतदान होने के लिए पुलिस-प्रशासन व चुनाव ड्यूटी कार्मिकों का शुक्रिया अदा किया।

गांव में की पंच-पटेलों से मंत्रणा

करौली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दर्शनसिंह गुर्जर शनिवार को चाय व स्नान के साथ चुनावी थकान उतारी। करौली में अपने चुनावी दफ्तर में इलेक्शन टीम के साथ मतदान प्रतिशत तथा हार-जीत के गणित पर चर्चा की। इसके बाद दाेपहर बाद अपने पैतृक गांव सुंदरपुरा पहुंचे, जहां परिजन व ग्रामीणों से खास मुलाकात की। गांव की अथाई पर पंच-पटेलों से चुनाव को लेकर चर्चा की। करौली निवास पर भी कई गांवों से आए ग्रामीणों के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी समीकरण को लेकर चर्चा चलती रही।

लाखनसिंह के निवास पर मजमा

करौली के बसपा प्रत्याशी लाखनसिंह कटकड़ ने शनिवार सुबह चाय की चुस्की के साथ चुनावी खुमारी उतारी। इसके बाद स्नान करने से पहले घर के लॉन में घास व पेड-पौधों में पानी दिया। पूजा-पाठ की दिनचर्या से निवृत्त होने के बाद घर के चुनावी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ता, बूथ एजेंट व ग्रामीणों का आना शुरू हो गया। चुनाव मतदान में मिलने वाले मतों के गणित तथा जीत के दावों को लेकर खूब मंथन हुआ। इसके बाद प्रत्याशी लाखनसिंह ने खुश होकर सभी के लिए खुद ने रसोई में जाकर चाय बनाई। दोपहर को अपने दो कार्यकर्ताओं की मदद के लिए हिंडौन भी गए।

भाजपा प्रत्याशी ओपी सैनी ने मंदिर में दर्शन किए,चुनावी दफ्तर में मंत्रणा की फिर जयपुर गए। करौली से भाजपा प्रत्याशी आे.पी.सैनी ने शनिवार सुबह चार बजे जागकर सबसे पहले मदनमोहनजी मंदिर में मंगला आरती के दर्शन किए। इसके बाद पार्टी के दफ्तर में चुनाव संचालन टीम तथा मीडिया प्रभारी से पार्टी के पक्ष में पड़े मतों की गणित में जुटे रहे। आईएएस की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर अचानक चुनावी दंगल में कूदे सैनी ने शनिवार को पूरी तरह चुनावी थकान को दूर किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना