वनकर्मियों का दल पहुंचा खिजूरी, जानवर की तलाश / वनकर्मियों का दल पहुंचा खिजूरी, जानवर की तलाश

Karoli News - दीवाली की रात अज्ञात जानवर के हमले में 10 लोग हुए थे जख्मी भास्कर न्यूज | हिंडौन ग्रामीण/ सूरौठ गांव खिजूरी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 09:25 AM IST
Suronth - the crew reached the crew looking for the animal
दीवाली की रात अज्ञात जानवर के हमले में 10 लोग हुए थे जख्मी

भास्कर न्यूज | हिंडौन ग्रामीण/ सूरौठ

गांव खिजूरी में दिवाली की रात सोते हुए ग्रामीणों पर एक अज्ञात जानवर ने हमला कर दिया था। इसमें 10 लोग जख्मी हो गए थे। जिन्हें हिंडौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अज्ञात जानवर के हमले में ग्रामीणों के घायल होने की जानकारी मिलने पर वनविभाग के अधिकारी हरकत में आए हैं। शनिवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर वनविभाग का दल गांव खिजूरी पहुंचा और आसपास के जंगलों में छानबीन करते हुए अज्ञात जानवर की तलाश की। जंगलों में जानवरों के पदचिन्ह लेकर पहचान की जा रही है। वनविभाग के दल ने ग्रामीणों के भी बयान दर्ज किए हैं।

ग्रामीण कालूराम जाटव, लवकुश, नरेश बंशीवाल, भूप सिंह, कालूराम जाटव, पवन बंशीवाल आदि ने बताया कि वन कर्मियों ने गांव के आस पास जंगल में कई स्थानों पर पद चिन्हाें के जरिए अज्ञात जानवर की तलाश की। इससे पूर्व सूरौठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के बयान पंजीबद्ध किए। अज्ञात जानवर के हमले में 10 लोगों के जख्मी होने के बाद से ग्रामीण भय के साए में जी रहे हैं।

यही नहीं जानवर के हमले से बचने के लिए ग्रामीण रातभर गश्त दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की देहात अध्यक्ष मुन्नी देवी जाटव ने उच्च अधिकारियों को पत्र भेजकर अज्ञात जानवर से सुरक्षा की मांग की है।

X
Suronth - the crew reached the crew looking for the animal
COMMENT