Hindi News »Rajasthan »Kekri» डंपर व पिकअप की भिड़ंत में चार युवक घायल

डंपर व पिकअप की भिड़ंत में चार युवक घायल

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर स्थित डोराई चौराहे पर सोमवार को दोपहर पश्चात डंपर व पिकअप की भिड़ंत हो गई। इसमें चार युवक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 13, 2018, 05:00 AM IST

डंपर व पिकअप की भिड़ंत में चार युवक घायल
अजमेर-कोटा राजमार्ग पर स्थित डोराई चौराहे पर सोमवार को दोपहर पश्चात डंपर व पिकअप की भिड़ंत हो गई। इसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार अजगरी में स्थित गंगवाल डामर फैक्ट्री से डंपर गिट्टी भरकर केकड़ी की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से कोटा से फूलों से भरी पिकअप अमृतसर जा रही थी। इसी दौरान तेज गति में होने से पिकअप सामने की ओर से आ रहे डंपर से जा टकराई। इसके जिसके बाद दोनों वाहन आपस में फंस गए। उन्हें क्रेन की सहायता से हटाया गया। दुर्घटना की वजह से हाइवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से फंसे हुए युवकों को बाहर निकालकर केकड़ी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर बनवारी पुत्र लालाराम बैरवा निवासी छोटा शाहपुरा केकड़ी व रोडू पुत्र रामसिंह जाट निवासी रिंगरोट बोराड़ा, दिनेश पुत्र मांगीलाल लोहार निवासी बाबूनगर कॉलोनी कोटा को इलाज के लिए अजमेर के जेएलएन अस्पताल में रेफर किया। वहीं महावीर पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी नयागांव पाटन जिला बूंदी का उपचार जारी है। केकड़ी पुलिस के एसआई प्रभुलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जानकारी ली। उन्होंने दुर्घटना में घायल युवकों के परिजनों को दूरभाष से दुर्घटना की जानकारी दी। उन्होंने मौके पर फंसे वाहनों को हाइवे से एक तरफ करवाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन।

दुर्घटना में घायल युवक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kekri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×