• Home
  • Rajasthan News
  • Kekri News
  • केकड़ी में वारदात करने वाले किशोर बारां में हुई घटना में भी शामिल! पुलिस जांच में जुटी
--Advertisement--

केकड़ी में वारदात करने वाले किशोर बारां में हुई घटना में भी शामिल! पुलिस जांच में जुटी

केकड़ी में रिटायर्ड शिक्षक की स्कूटर की डिक्की से बच्चों द्वारा नाै लाख रुपए पार करने के मामले में अब तक पुलिस...

Danik Bhaskar | Mar 09, 2018, 05:00 AM IST
केकड़ी में रिटायर्ड शिक्षक की स्कूटर की डिक्की से बच्चों द्वारा नाै लाख रुपए पार करने के मामले में अब तक पुलिस खाली हाथ है। इसी अंदाज में एक वारदात बारां में भी हुई है। मामला सामने आते ही केकड़ी पुलिस भी हरकत में आ गई है।

बारां काेतवाली और केकड़ी पुलिस आपस में संबंधित वारदात से तार जोड़ने के लिए फुटेज का आदान प्रदान कर अनुसंधान आगे बढ़ाने में जुटी है। बारां की वारदात में वैसे ही कद काठी और शक्ल का बालक सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है। यह वारदात बारां में तीन मार्च को सामने आई है। वहीं केकड़ी में चोरी की वारदात 7 दिसंबर 2017 को हुई थी। इसकी जानकारी केकड़ी पुलिस काे हाेने के बाद स्थानीय स्तर पर टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह बावरिया समुदाय के लाेग हैं जाे बच्चाें से ऐसी वारदात कराते हैं। हालांकि अभी तक इस तरह के बच्चे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

पुलिस ने दी यहां यहां दबिश : केकड़ी थाना एसआई नाहरसिंह की अगुवाई में पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके लिए काेटा के कुन्हाड़ी, सवाईमाधाेपुर, एमपी राजस्थान बार्डर पर एमपी के कड़िया सहित आसपास के डेराें में दबिश देकर जानकारी जुटाने पहुंची है। फिलहाल पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं, लेकिन बारां में हुए मामले के बाद बारां काेतवाली, केकड़ी पुलिस टीम को जांच की नई दिशा मिली है।


पुलिस ने दाेनाें वारदाताें के फुटेज खंगाले, केकड़ी मामले में फिलहाल नहीं हुआ खुलासा

केकड़ी में नाै लाख रुपए उड़ाने वाले किशाेर सीसी टीवी फुटेज में यूं नजर आया।

बारां में हुई वारदात के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ किशाेर।