Hindi News »Rajasthan »Kekri» कलेक्टर ने केकड़ी में कम नफरी को लेकर जताई चिंता

कलेक्टर ने केकड़ी में कम नफरी को लेकर जताई चिंता

केकड़ी| केकड़ी थाने में जरूरत के मुताबिक नफरी नहीं हाेने काे लेकर जिला कलेक्टर गौरव गोयल ने गंभीरता से लिया है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 10, 2018, 05:10 AM IST

केकड़ी| केकड़ी थाने में जरूरत के मुताबिक नफरी नहीं हाेने काे लेकर जिला कलेक्टर गौरव गोयल ने गंभीरता से लिया है। पारा में रात्रि चाैपाल के बाद शुक्रवार रात कलेक्टर केकड़ी पहुंचे और एसडीएम कार्यालय व पुलिस स्टेशन का जायजा लिया। इस दाैरान केकड़ी में कम नफरी की जानकारी सामने आने पर उन्हाेंने स्थानीय स्तर से पत्र तैयार करवाने तथा उस पर उनकी ओर से उच्चाधिकारियाें से चर्चा कर व्यवस्था करने का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर एसडीएम नीरजकुमार मीणा, डीएसपी राकेशपाल सिंह, तहसीलदार सत्यनारायण सुथार, सीआई नेमीचंद चाैधरी सहित विभिन्न अधिकारी माैजूद थे। डीएसपी ने कलेक्टर काे बताया कि यहां 17 कांस्टेबल ही हैं और शहर बहुत बड़ा है। इस अनुपात में कलेक्टर ने भी 70 से 80 की नफरी की जरूरत पर सहमति व्यक्त करते हुए इसे लेकर प्रयास करने की बात कही। उन्हें बताया कि तकनीकी कमी के कारण केकड़ी थाने में नफरी नहीं बढ़ पा रही है जबकि अन्य छोटे स्तर के थानाें में नफरी केकड़ी के मुकाबले ज्यादा की है।

इससे पूर्व कलेक्टर ने एसडीएम नीरजकुमार मीणा ने केकड़ी क्षेत्र में गाैरव पथ, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्राें सहित विभिन्न बिंदुओं पर जानकारी मांगी और निर्देश दिए कि सभी रिकाॅर्ड की जानकारी अपडेट रखें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kekri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×