Hindi News »Rajasthan »Khairthal» मुंडावर में डेढ़ लाख के इनवर्टर व बैटरी चोरी, बहरोड़ में रुपयाें से भरा बैग पार

मुंडावर में डेढ़ लाख के इनवर्टर व बैटरी चोरी, बहरोड़ में रुपयाें से भरा बैग पार

राठ क्षेत्र में नहीं थम रहा आपराधिक वारदातों का सिलसिला, लोगों में आक्रोश भास्कर न्यूज | मुंडावर कस्बा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 24, 2018, 04:50 AM IST

राठ क्षेत्र में नहीं थम रहा आपराधिक वारदातों का सिलसिला, लोगों में आक्रोश

भास्कर न्यूज | मुंडावर

कस्बा स्थित उपखंड कार्यालय के समीप स्थित पंडित सौर उर्जा एजेंसी की दुकान से गुरुवार रात्रि को चोर करीब 1.50 लाख रुपए के इनवर्टर व बैटरी चोरी कर ले गए। थानाधिकारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि पंडित सौर उर्जा एजेंसी दुकान के मालिक नीरज शर्मा ने मामला दर्ज कराया कि गुरुवार रात्रि को चोर उपखंड कार्यालय के समीप स्थित दुकान से शटर का कुंदा तोडकर करीब 1.50 लाख रुपए के इनवर्टर व बैटरी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहरोड़|अस्पताल के हमीदपुर मोड़ के पास शुक्रवार को किराना की दुकान से व्यापारी का रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। जिसमें करीब 48 हजार रुपए रखे होना बताया। जानकारी के अनुसार खैरथल निवासी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि सीबा मसाला का विक्रेता हैं। शुक्रवार को बहरोड़ के बाजार में मसाले का ऑर्डर व बकाया राशि लेने के लिए आया हुआ था। मोड़ के पास अनूप प्रोविजन स्टोर पर बैग रखकर व्यापारी दुकानदार से बात कर रहा था। इसी दौरान रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। जिसमें करीब 48 हजार रुपये रखे थे। दुकान के बाहर सामने वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन युवकों की दुकान पर आवाजाही होनेुपयों का भरा बैग पार करने की संभावना जताई गई। लेकिन देर शाम तक इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है। लूट व चोरी की वारदातों से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है।

मुंडावर. दुकान में चोरी की जांच करते थानाधिकारी।

व्यापारी से लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

गोविंदगढ़| कस्बे में पिछले साल नवंबर में ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर तेलंगाना के व्यापारी से हुई लूट का खुलासा हो गया है। इस संबंध में पुलिस ने दो युवाओं को गिरफ्तार भी कर लिया है। थाना प्रभारी धारा सिंह ने बताया कि करीब 1.80 लाख रुपए की इस लूट को जिन दो युवाओं ने अंजाम दिया था, उनमें भरतपुर जिले की नगर तहसील के गांव दुंदावल निवासी 19 वर्षीय रिजवान और जुरहरा के अहलवाड़ी गांव निवासी 21 वर्षीय मोहब्बत पुत्र महलू हैं। इन्होंने एक विज्ञापन के जरिए तेलंगाना के 2 व्यापारियों को अपने जाल में फंसाया था। पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि उन्हें इस काम के बदले में केवल 25 हजार रुपए ही मिले थे।

सरकारी शिक्षक के सूने मकान से दिनदहाड़े लाखों के जेवरात चोरी

किशनगढ़बास |
शहर की संस्कार कॉलोनी वार्ड 6 में एक शिक्षक के सूने मकान से चोर दिनदहाड़े करीब 3 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवरात पार कर ले गए। शहर में 22 दिन के अंदर दिनदहाड़े सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की यह तीसरी वारदात हुई है। चोर अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। शहर में लगातार हुई चोरी की वारदात से लोगों में आक्रोश है। वार्ड 6 की संस्कार कॉलोनी निवासी शिक्षक शशिशंकर ने बताया कि वह भगतसिंह यादव के मकान में किराए पर रह रहा है एवं उसकी ड्यूटी किशनगढ़बास तहसील के गांव बेड़ा का बास के राजकीय स्कूल में है। वह शुक्रवार को ड्यूटी पर गया था, उसकी प|ी दोपहर करीब 1 बजे अन्य किराए के मकान की तलाश में गई हुई थी। लौटकर देखा तो चोरी का पता चला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×