Hindi News »Rajasthan »Khairthal» खैरथल ग्राम सेवा सहकारी का 65.40 लाख का बजट स्वीकृत

खैरथल ग्राम सेवा सहकारी का 65.40 लाख का बजट स्वीकृत

कस्बे में शुक्रवार को दी खैरथल ग्राम सेवा सहकारी समिति की वित्तीय वर्ष 2016-17 की बैठक आयोजित हुई। बैठक में समिति का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 04:50 AM IST

कस्बे में शुक्रवार को दी खैरथल ग्राम सेवा सहकारी समिति की वित्तीय वर्ष 2016-17 की बैठक आयोजित हुई। बैठक में समिति का आगामी वित्तीय वर्ष के लिए 65.40 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया गया।

वहीं बैठक में डा. लीलाराम बाल्याण ने चंबल नदी का पानी क्षेत्र में लाने का प्रस्ताव रखा गया। जगतसिंह की ओर से नूरनगर गोदाम पर चार दीवारी व गेट लगाने का प्रस्ताव तथा पं. घनश्याम शर्मा की ओर से किसानों को सहज ऋण उपलब्ध कराए जाने की बात कही। समिति के व्यवस्थापक बसंत परसाेया द्वारा किसानों को उनकी फसल का रजिस्ट्रेशन क्रय - विक्रय में करवाए जाने की जानकारी दी गई। समिति अध्यक्ष मनोहरलाल राेघा की ओर से आगंतुक काश्तकारों व अधिकारियों का स्वागत किया गया। बैठक में निरीक्षक सुनील यादव, राजेश गुर्जर, रतनलाल तंवर, विनाेद वलेचा, मेहरचंद, लीलाराम, अाेमप्रकाश, किशन छंगाणी, बंशीधर, कप्तान सिंह, अशाेक कुमार, जगदीश गुप्ता आदि मैजूद रहे। कार्यक्रम की व्यवस्था समिति के व्यवस्थापक राजेश शर्मा, तरुण वासु व संजय कुमार ने संभाली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×