Hindi News »Rajasthan »Khairthal» खैरथल में एसटीएफ ने किया फ्लैग मार्च, बाजार खुले, 69 दंगाइयों को भेजा जेल

खैरथल में एसटीएफ ने किया फ्लैग मार्च, बाजार खुले, 69 दंगाइयों को भेजा जेल

खैरथल| खैरथल में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा के बाद मंगलवार सुबह पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने कस्बे के विभिन्न...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 05:00 AM IST

खैरथल में एसटीएफ ने किया फ्लैग मार्च, बाजार खुले, 69 दंगाइयों को भेजा जेल
खैरथल| खैरथल में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा के बाद मंगलवार सुबह पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने कस्बे के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च अनाज मंडी, पुरानी अनाज मंडी, मातोर रोड , हरसौली रोड , किशनगढ़बास रोड, स्टेशन रोड सहित मुख्य मार्गों से निकालकर व्यापारियों को बाजार खोलने का संदेश दिया। इसके बाद बाजार संपूर्ण रूप से खुल गए और दिनभर शांति रही। जबकि कस्बे में अग्रसेन सर्किल, रेलवे फाटक, अंबेडकर चौराहा, हेमू कालाणी चौक, बिजलीघर चौराहे पर स्पेशल टास्क फोर्स के तैनात रहे। साथ ही दंगाइयों द्वारा तोडफ़ोड़ व उत्पात मचाने के मामले में गिरफ्तार 69 जनों को पुलिस की स्पेशल बस से किशनगढ़बास लेकर गए और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायालय ने सभी दंगा आरोपियों को 16 अप्रैल न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए। जबकि प्रदर्शन के दौरान उत्पात मचाने में शामिल लोग मंगलवार को बाजार बहुत कम दिखाई दिए। जबकि उपद्रवियों में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने का भय बना हुआ है। वहीं बंद समर्थकों की दुकान मंगलवार दोपहर में जाकर खुली।

संभागीय आयुक्त व आईजी ने लिया हालात का जायजा : कस्बे में सोमवार देर रात्रि जयपुर के संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह व आईजी हेमन्त प्रियदर्शी ने पहुंच कर हालात का जायजा लिया। खैरथल पुलिस थाने में दोनों ने जिला कलेक्टर राजन विशाल व एसपी राहुल प्रकाश ने बैठक कर हिंसा के बाद की रणनीति पर चर्चा की।

खैरथल. कस्बे में फ्लैग मार्च करती स्पेशल पुलिस फोर्स।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×