Hindi News »Rajasthan »Khairthal» वी.एल.टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के लिए विद्यार्थियों में उत्साह

वी.एल.टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के लिए विद्यार्थियों में उत्साह

दैनिक भास्कर व वी.एल.एम. पब्लिक स्कूल की ओर से 4 फरवरी को वी.एल.टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के द्वितीय चरण का आयोजन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 05:05 AM IST

वी.एल.टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के लिए विद्यार्थियों में उत्साह
दैनिक भास्कर व वी.एल.एम. पब्लिक स्कूल की ओर से 4 फरवरी को वी.एल.टैलेंट सर्च प्रतियोगिता के द्वितीय चरण का आयोजन वी.एल.एम. पब्लिक स्कूल व वी.एल.एम. किड्स स्कूल, अलवर में किया जाएगा। प्रतियोगिता को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह है। यह आयोजन सुबह 10 बजे से दोनों परीक्षा स्थलों पर होगा। उद्घाटन आईपीएस अनिल बेनीवाल, आईपीएस डाॅ. महेश भारद्वाज, ज्योति भारद्वाज, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अजय कुमार, एसीईएम जावेद अली, दैनिक भास्कर के यूनिट हैड प्रवीण खेतावत, कार्यकारी संपादक राजेश रवि द्वारा किया जाएगा।

जूनियर वर्ग के विद्यार्थी जहां ‘रंग भरो‘ प्रतियोगिता के लिए उत्साहित हैं, वहीं सीनियर वर्ग के विद्यार्थी ‘एप्टीट्यूड टेस्ट व भाषा कौशल‘ में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। अलवर जिले में होने वाली यह विशेष प्रतियोगिता व दुबई यात्रा, एंड्रायड फोन, नकद राशि व गोल्ड मैडल जैसे उपहार विद्यार्थियों के आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं। इस प्रतियोगिता में पंजीकरण के लिए फॉर्म अलवर शहर के सभी प्रमुख विद्यालयों व विभिन्न दस केंद्रों पर उपलब्ध हैं। अलवर शहर के अन्य विद्यालयों के विद्यार्थियों व अभिभावकों के लिए विभिन्न स्थलों पर निशुल्क बस की सुविधा उपलब्ध रहेगी। जो विद्यार्थी पंजीकरण करवाने से वंचित रह गए हैं, उनके लिए मौके पर ही पंजीकरण की सुविधा उपलब्ध रहेगी। इस प्रतियोगिता के प्रथम चरण में खैरथल में 700 विद्यार्थियों ने हिस्सा लेकर अपना उत्साह प्रदर्शित किया। प्रतियोगिता से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 7891922522, 7891922622 पर संपर्क कर सकते हैं।

अलवर. प्रतियोगिता के लिए आवेदन पत्र जमा करवाते विद्यार्थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×