Hindi News »Rajasthan »Khairthal» अलवर से पहुंची स्पेशल टीम ने जुटाए साक्ष्य, 24 संदिग्धों को लिया हिरासत में

अलवर से पहुंची स्पेशल टीम ने जुटाए साक्ष्य, 24 संदिग्धों को लिया हिरासत में

भास्कर संवाददाता | अलवर/खैरथल खैरथल में व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या के विरोध में रविवार को दूसरे दिन भी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 12, 2018, 05:05 AM IST

अलवर से पहुंची स्पेशल टीम ने जुटाए साक्ष्य, 24 संदिग्धों को लिया हिरासत में
भास्कर संवाददाता | अलवर/खैरथल

खैरथल में व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या के विरोध में रविवार को दूसरे दिन भी खैरथल कस्बे के बाजार बंद रहे। व्यापारियों की शनिवार शाम को हुई बैठक में खैरथल कस्बे को तीन दिन तक बंद रखने का निर्णय लिया गया था। सोमवार को भी कस्बे में बाजार बंद रहेंगे। इसके तहत अनाज मंडी, सब्जी मंडी सहित बाजार की 24 यूनियनों के सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। व्यापार समिति अध्यक्ष अशाेक डाटा व व्यापार मंडल अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता ने मंडी को पूर्ण रूप से बंद रखने की घाेषणा की तथा मंडी में किसानाें से जिंस लेकर नहीं लाने की अपील की। सोमवार शाम तक घटनाक्रम का खुलासा नहीं होने पर मंगलवार को व्यापारियों की फिर से बैठक होगी। देर रात अलवर एसपी राहुल प्रकाश खैरथल पहुंचे और थाने में व्यापारी हत्याकांड तफ्तीश के बारे में जानकारी ली व दिशा-निर्देश दिए। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने करीब दो दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। संदिग्धों में दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों को भी शामिल किया गया है। रविवार को अलवर एडीएम डीएल रमन व किशनगढ़बास एसडीएम सुभाष यादव ने खैरथल थाने में पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल से एसपी मिला : जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल रविवार को जिलाध्यक्ष टीका राम जूली के नेतृत्व में एसपी राहुल प्रकाश से उनके निवास पर जाकर मिला। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने खैरथल में हुई व्यापारी की हत्या पर नाराजगी जताई। पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह ने एसपी से कहा कि पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार फैल रहा है और कार्य के प्रति लापरवाही बरती जा रही है। ऐसी घटनाएं दोबारा न हों, इसके लिए गुप्तचर शाखा को मजबूत किया जाए। जिलाध्यक्ष जूली ने एसपी से कहा कि यदि 48 घंटे के अंदर व्यापारी मुकेश अग्रवाल के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो कांग्रेस जिले भर में आंदोलन करेगी। इसके बाद पूर्व मंत्री व जिलाध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसी नेता ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे और मृतक महिला के परिजनों से मिलकर घटनाक्रम की जानकारी दी। प्रतिनिधि मंडल में विधायक शकुंतला रावत, जिला प्रमुख रेखा राजू यादव, पूर्व विधायक राजेंद्र गंडूरा, जौहरी लाल मीणा आदि मौजूद थे।

सीएम से मिले विधायक : व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या व लूट मामले में किशनगढ़बास विधायक रामहेत सिंह यादव, अलवर शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल तथा तिजारा विधायक मामन सिंह यादव रविवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से मिले। विधायकों ने लापरवाही बरतने वाले खैरथल थानाधिकारी व अन्य पुलिसकर्मियों को हटाने तथा बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

बदमाशों की तलाश में हरियाणा एवं मेवात क्षेत्र में टीमें भेजी हैं। हत्या में मेवात क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों की गैंग का हाथ हो सकता है। इस गैंग की मूवमेंट खैरथल, किशनगढ़बास सहित मुंडावर क्षेत्र में होने की सूचना मिली है। हत्या वाले दिन घटना स्थल सहित आसपास में सक्रिय मोबाइल कॉल्स की डिटेल भी खंगाली जा रही है। - राहुल प्रकाश, एसपी, अलवर

अलवर. खैरथल में व्यापारी की हत्या के मामले में एसपी से चर्चा करता कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×