• Home
  • Rajasthan News
  • Khairthal News
  • एसपी, एडीएम खैरथल पहुंचे, 12 संदिग्ध हिरासत में, आज बहरोड़ अनाज मंडी बंद
--Advertisement--

एसपी, एडीएम खैरथल पहुंचे, 12 संदिग्ध हिरासत में, आज बहरोड़ अनाज मंडी बंद

खैरथल में व्यापारी को गोली मारकर हत्या करने के विरोध में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर व्यापारियों की बैठक आयोजित...

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 05:05 AM IST
खैरथल में व्यापारी को गोली मारकर हत्या करने के विरोध में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर व्यापारियों की बैठक आयोजित हुई। जिसमें अनाज मंडी की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया। जबकि दूसरे व्यापारियों ने सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन देने की सहमति जताकर प्रस्ताव लिया। जिसमें सुरक्षा व्यवस्था में सुधार व बदमाशों को पकड़ने की मांग रखी जाएगी। अनाज मंडी अध्यक्ष करतार सिंह ने बताया कि व्यापारी की हत्या के विरोध में सोमवार को भी मंडी की दुकानें बंद रखने के साथ व्यापारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें आगामी निर्णय लिया जाएगा। उधर शांति मार्केट में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर सुरक्षा व्यवस्था व बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन देने का निर्णय लिया। बैठक में व्यापारी ओम यादव, प्रदीप यादव, मुकेश मंगल, सुनिल शर्मा, सुनिल कुमार, रमेश सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

उधर खैरथल में दूसरे दिन भी कस्बे के बाजार बंद रहे। सोमवार को भी कस्बे में अनाज मंडी, सब्जी मंडी सहित बाजार की 24 यूनियनों के सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। व्यापार समिति अध्यक्ष अशाेक डाटा व व्यापार मंडल अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता ने किसानाें से जिंस लेकर नहीं लाने की अपील की। पुलिस ने दुकान के नौकरों सहित करीब दो दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस को कुछ अहम सुराग घटनाक्रम की गुत्थी को सुलझाने के लिए हाथ लगे है जिससे वारदात का खुलासा जल्द होने की संभावना है। रविवार को अलवर एसपी राहुल प्रकाश व अलवर एडीएम डीएल रमन, किशनगढ़बास एसडीएम सुभाष यादव खैरथल पहुंचे। एसपी ने तफ्तीश की प्रगति पर चर्चा की।

सीएम से मिले विधायक, आरोपियों की गिरफ्तारी और दोषी पुलिस कर्मियों को हटाने की मांग की

किशनगढ़बास| खैरथल के किराना व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या व लूट मामले में किशनगढ़बास विधायक रामहेत सिंह यादव, अलवर शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल तथा तिजारा विधायक मामन सिंह यादव रविवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से मिले। विधायकों ने लापरवाही बरतने वाले खैरथल थानाधिकारी व अन्य पुलिसकर्मियों को हटाने तथा बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। रामहेत यादव ने बताया कि व्यापारियों ने शनिवार को एसपी राहुल प्रकाश को सौंपे गए ज्ञापन में पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की थी। गिरफ्तारी की मांग को लेकर खैरथल दूसरे दिन भी बंद रहा।

खैरथल थाने में वारदात पर चर्चा करते एसपी।