--Advertisement--

टेलेंट सर्च प्रतियोगिता में दिखा बच्चों का उत्साह

दैनिक भास्कर और वीएलएम पब्लिक स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को शहर के दो स्कूलों वीएलएम पब्लिक स्कूल व...

Danik Bhaskar | Feb 05, 2018, 05:05 AM IST
दैनिक भास्कर और वीएलएम पब्लिक स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को शहर के दो स्कूलों वीएलएम पब्लिक स्कूल व किड्स स्कूल में वीएल टेलेंट सर्च प्रतियोगिता के दूसरे चरण की परीक्षा आयोजित हुई। इसमें लगभग 4 हजार बालक-बालिकाओं ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन विशिष्ट अतिथि एडीएम प्रथम राकेश गढ़वाल, आईपीएस अनिल बेनीवाल, अंतरराष्ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी अजय कुमार, दैनिक भास्कर अलवर के यूनिट हैड प्रवीण खेतावत, मोटिवेशनल स्पीकर नीलम चांदना, एपीआरओ योगेंद्र भारद्वाज, अशोक डाटा ने किया। विद्यालय चेयरमैन नरेंद्र कुमार, निदेशक अजय लोचन, डॉ. अनिता माथुर, प्राचार्या रेखा शारदा एवं शशि शर्मा ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान प्रतियोगिता में पंजीकरण करवाने के लिए विद्यार्थियों में उत्साह था। साथ ही विद्यार्थियों में लक्की ड्रॉ के लिए बॉक्स में कूपन डालने में उत्सुकता देखी गई। प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने रंग भरो प्रतियोगिता में अपनी कल्पनाओं को प्रदर्शित किया। वहीं सीनियर वर्ग ने एप्टीट्यूड टेस्ट व लैंग्वेज प्रोफिशिएंसी में अपनी तार्किक व मानसिक क्षमता का प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले संभागियों के उत्साहवर्धन के लिए अभिभावकों ने विभिन्न रोमांचक प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। साथ ही विभिन्न रोमांचक गतिविधियां जैसे आइसक्रीम कोन रेस, शटलर रेस सहित हूला हूप रेस में भाग लिया।

संस्था निदेशक अजय लोचन माथुर ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्देश्य विद्यार्थियों की अभिरुचि, योग्यता व कलाओं को निखारना है। साथ ही विद्यार्थियों के भविष्य में होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं व परीक्षाओं के लिए तैयार करना है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में वीएलएम किड्स स्कूल मेंे 600 एवं वीएलएम पब्लिक स्कूल में 3400 विद्यार्थियों ने भाग लेकर अपने उत्साह व रुझान प्रदर्शित किया। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को खैरथल में आयोजित प्रथम चरण की प्रतियोगिता में 700 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। कार्यक्रम के दौरान विजेता अभिभावकों को मेडल देकर उनका सम्मान किया गया। जबकि रमन शर्मा, पंकज शर्मा, शुभांकर शर्मा, हेमलता धारावत, अल्पना जैन, वैशाली अरोड़ा ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। इस अवसर पर मीना गौतम, रेखा आजवानी, रेनू मित्तल, गिर्राज प्रसाद, तरुण कालरा, विपिन, रेणु चौधरी, कल्पना जैन आदि मौजूद थे।

अलवर. दैनिक भास्कर और वीएलएम पब्लिक स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित वीएल टेलेंट सर्च प्रतियोगिता के दौरान अतिथि।

अलवर. रविवार काे आयोजित वीएल टेलेंट सर्च प्रतियोगिता के दौरान मौजूद विद्यार्थी।