• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khairthal
  • बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण का प्रयास
--Advertisement--

बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण का प्रयास

Khairthal News - कस्बे के वार्ड 11 में बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण करने की काेशिश का मामला दर्ज किया गया है। इस संदर्भ...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 05:10 AM IST
बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण का प्रयास
कस्बे के वार्ड 11 में बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण करने की काेशिश का मामला दर्ज किया गया है।

इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि वार्ड 11 निवासी कविता प|ी सुभाष जाटव ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके दाे बच्चे जिसमें से एक 11 वर्षीय टीनू व दूसरा 7 वर्षीय उमेश राजकीय उच्च प्राथमिक पुरानी मंडी दांतला में पढ़ते हैं। दोनों सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकले लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे दोपहर में करीबन 12 बजे दोनों बच्चे अर्द्ध चेतन अवस्था में डरे-सहमे व अत्यधिक घबराए हुए घर पहुंचे।

बच्चों ने बताया कि उसको रास्ते में बंधु की दुकान के पास किसी बाइक सवारों ने जबरन डरा-धमकाकर बाइक पर बैठाकर काेर्इ रूमाल सुंघाकर बेहाेश किया। जिसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं चला और तीन घंटे बाद जब हाेश अाया ताे वाे ईदगाह श्मशान घाट के बास में थे। घटनाक्रम के बारे में परिजनों में स्कूल स्टाफ काे बताया ताे स्कूल के अध्यापक और परिजन बच्चों के बताए हुए स्थान र्इदगाह श्मशान घाट के बास में गए ताे वहां मौजूद एक बच्ची ने बताया कि ये दोनों लड़के र्इदगाह पर बैठे हुए थे।

उसके बाद तुरंत पुलिस में सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोपियों काे पकड़ने की मांग की गर्इ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
बच्चों काे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण का प्रयास
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..