खैरथल

  • Home
  • Rajasthan News
  • Khairthal News
  • व्यापारी का शव सामान्य अस्पताल में पहुंचने पर व्यापारी व जनप्रतिनिधि पहुंचे
--Advertisement--

व्यापारी का शव सामान्य अस्पताल में पहुंचने पर व्यापारी व जनप्रतिनिधि पहुंचे

खैरथल से व्यापारी मुकेश अग्रवाल को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचने पर बड़ी संख्या में व्यापारी...

Danik Bhaskar

Mar 10, 2018, 05:10 AM IST
खैरथल से व्यापारी मुकेश अग्रवाल को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचने पर बड़ी संख्या में व्यापारी और जनप्रतिनि यहां जमा हो गए। चिकित्सकों ने मुकेश को मृत घोषित किया। इसके बाद उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। उनका कहना था कि बदमाश लगातार उन्हें निशान बना रहे हैं। इससे पूरे जिले का व्यापारी वर्ग दहशत में है। उधर, अलवर जिला व्यापार महासंघ ने अलवर व खैरथल बंद का आह्वान कर दिया। जिला व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने बताया कि सरेबाजार व्यापारी की हत्या के विरोध में शनिवार को अलवर के बाजार दोपहर 12 बजे तक बंद रखने का आह्वान किया गया है। उन्होंने बताया कि 24 घंटे के भीतर बदमाश नहीं पकड़े गए तो अलवर जिला अनिश्चितकाल के लिए बंद रखा जाएगा।

अलवर. मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष संजय शर्मा।

कांग्रेस ने बढ़ते अपराध पर मांगा गृहमंत्री का इस्तीफा

घटना की सूचना पर किशनगढ़बास विधायक रामहेत सिंह यादव, अलवर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष टीका राम जुली भी अस्पताल पहुंचे। जुली ने कहा कि अलवर जिले में बढ़ती हत्याओं की वारदात को लेकर गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। जबकि पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है। दो साल से अपराध सिस्टम पर हावी हो चुका है।

शनिवार को पोस्टमार्टम : व्यापारी मुकेश को मृत घोषित करने के बाद अलवर सिटी सीओ जयसिंह नाथावत व कोतवाली थानाधिकारी राजवीर सिंह चंपावत ने शव मोर्चरी में रखवाया। नाथावत ने बताया कि शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, कांग्रेस नेता नरेंद्र मीणा, दीपेंद्र सैनी, उद्यमी बाबू झालानी सहित विभिन्न व्यापार संगठनों के लोग मौजूद थे।

Click to listen..