• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khairthal
  • व्यापारी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर महिलाओं ने किया थाने का घेराव
--Advertisement--

व्यापारी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर महिलाओं ने किया थाने का घेराव

Khairthal News - कस्बे के किराना व्यापारी मुकेश अग्रवाल हत्याकांड की हत्या के करीब 18 दिन बाद भी गुत्थी नहीं सुलझने के विरोध में...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 05:20 AM IST
व्यापारी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर महिलाओं ने किया थाने का घेराव
कस्बे के किराना व्यापारी मुकेश अग्रवाल हत्याकांड की हत्या के करीब 18 दिन बाद भी गुत्थी नहीं सुलझने के विरोध में मृतक की मां, चाची व परिवार की अनेक महिलाओं सहित कस्बे की सैकड़ों महिलाओं ने सोमवार को थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सभी महिलाएं सामूहिक रूप से मृतक के घर से हेमू कालाणी, रेलवे फाटक, मुख्य बाजार, किराना बाजार, पुरानी अनाज मंडी से होते हुए पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता व मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस थाना खैरथल पर पहुंची।

थाने में मौजूद टपूकड़ा थाना प्रभारी राजेश मीणा से अभी तक की कार्रवाई का कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं देने पर थाना प्रभारी व थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई तथा खैरथल थाना अधिकारी को बाहर बुलाने की मांग की। इस दौरान मृतक मुकेश अग्रवाल की माता ने बताया कि उनके जवान बेटे की अकारण बीच बाजार हत्या कर दी जाती है अौर पुलिस की ओर से अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है जिससे उनका परिवार भयंकर सदमे में है तथा पुलिस के प्रति उनमें भयंकर आक्रोश है।

खैरथल. विरोध-प्रदर्शन के दौरान सोमवार को थाने में पुलिस अधिकारियों से जवाब मांगती महिलाएं।

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दुबारा घेराव की दी चेतावनी

पुलिस ने आक्रोशित महिलाओं काे काफी समझाइश कर जल्द ही आरोपियों काे गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इस पर महिलाओं ने चार या पांच दिन में गिरफ्तारी नहीं हाेने पर दुबारा भारी संख्या में पुलिस थाने पर घेराव कर प्रदर्शन करने की बात कही। महिलाओं ने कहा कि क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या के बाद जिलेभर में आंदोलन हुए। पुलिस महकमे के अाला अिधकािरयों ने भी खैरथल में आकर मामले की तफ्तीश की और अिधकािरयों को मामले के खुलासे को लेकर निर्देश दिए लेकिन आज तक कोई ठोस कार्रवाई पुलिस नहीं कर पाई है। इधर एडिशनल एसपी हिमांशु ने बताया कि मृतक व्यापारी मुकेश अग्रवाल की मां व चाची सहित कुछ महिलाएं सेामवार काे थाने में हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग काे लेकर अाई थी। इस पर उनको जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर भेजा गया है।

X
व्यापारी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर महिलाओं ने किया थाने का घेराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..