--Advertisement--

पांच कुंडीय यज्ञ में दी आहुति

Khairthal News - टहला. शिव परिवार की मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा करते प्रधान व मौजूद लोग। टहला | गांव लाकावास शिव मंदिर पर शनिवार को...

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2018, 05:40 AM IST
पांच कुंडीय यज्ञ में दी आहुति
टहला. शिव परिवार की मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा करते प्रधान व मौजूद लोग।

टहला | गांव लाकावास शिव मंदिर पर शनिवार को ग्रामिणों के सहयोग से मंदिर में शिव परिवार की मूर्तियों की प्राण-प्रतिष्ठा की पांच कुंडीय यज्ञ में पूर्णाहुति के साथ की गई। शिव परिवार की प्राण-प्रतिष्ठा के साथ ही भंडारे का आयोजन हुआ। जिसमें श्रद्धालुओं ने प्रसादी पाई। समारोह के मुख्य अतिथि पं.स. राजगढ़ प्रधान महंत जयरामदास स्वामी थे। इस मौके पर प्रधान महंत ने उद्बोधन में कहां कि मनुष्य को मन, कर्म एवं वचन से कभी भी किसी को कष्ट नहीं देना चाहिए वहीं सच्ची ईश्वर सेवा है। इस मौके पर रामफुल, जगदीश, कजोडऱाम, रामजीलाल, गोपाल, गिर्राज, मातादीन, रामखिलाड़ी, बलवीर सिंह, हीरालाल आदि मौजूद थे।

किशनलाल शास्त्री गोशाला का वार्षिकोत्सव 24 को

खैरथल | ततारपुर चौराहे के पास स्थित किशनलाल शास्त्री गोशाला का वार्षिकोत्सव 24 फरवरी को मनाया जाएगा। इस संदर्भ में गोशाला परिसर में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक का अायाेजन किया गया। गोशाला के सचिव प्रहलाद छंगाणी ने बताया कि वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुंडावर विधायक धर्मपाल चौधरी होंगे। अध्यक्षता मुंडावर एसडीएम महेशचंद मान करेंगे। वार्षिकोत्सव में विशेष आकर्षण नरदेव बेनीवाल एंड पार्टी द्वारा आयोजित रागिनी कार्यक्रमों की प्रस्तुति हाेगी। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू किया जाएगा। बैठक में गोसेवा संघ के प्रमुख कार्यकर्ता, जयकिशन, राजीव, विक्रम, दीपेश आदि मौजूद रहे।

X
पांच कुंडीय यज्ञ में दी आहुति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..