Hindi News »Rajasthan »Khairthal» पानी के टैंकर ने दादी-पोते को कुचला, दोनों की मौत

पानी के टैंकर ने दादी-पोते को कुचला, दोनों की मौत

कस्बे में बुधवार को सुबह पानी के टैंकर के नीचे दबने से दादी-पोते की मौत हो गर्इ । पुलिस ने बताया कि मृतक के चाचा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:25 PM IST

कस्बे में बुधवार को सुबह पानी के टैंकर के नीचे दबने से दादी-पोते की मौत हो गर्इ । पुलिस ने बताया कि मृतक के चाचा रतनलाल पुत्र छज्जनराम जाटव ने रिपोर्ट दर्ज करार्इ कि सुबह करीब 10 बजे उनका भतीजा रोबिन (19) पुत्र रोहिताश्व निवासी नांगल संतोकड़ा अपनी बीमार दादी संतोष (70) प|ी छज्जनराम निवासी नांगल संतोकड़ा को बाइक पर बैठाकर डाॅक्टर को दिखाने के लिए खैरथल सीएचसी में लेकर अा रहा था। सीएचसी के पास मोड़ व चढ़ार्इ पर एक पानी के टैंकर ने बाइक सवार दादी-पोतों को कुचल दिया। घटनाक्रम को अंजाम देकर टैंकर चालक ट्रैक्टर व टैंकर घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर एकत्रित लोगों ने अामजन व पुलिस के सहयोग से दोनों घायलों को पास स्थित सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक राेबिन 12वीं कक्षा में कला वर्ग में हांसपुर कला में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत था। पुलिस ने ट्रैक्टर व टैंकर काे जब्त कर अाराेपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

संतोष

राेबिन

दादी-पाेते का एक साथ हुअा अंतिम संस्कार

हादसे में दादी व पाेते की एक साथ माैत हाेेने की खबर सुनकर नांगल संताेकड़ा गांव में गमगीन माहौैल बन गया। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम हाेने के बाद शवों काे परिजनों के सुपुर्द किया। परिजनों ने दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जिससे ग्रामवासियों की आंखें नम दिखार्इ दी तथा संपूर्ण परिवारजन बिलखते हुए दिखार्इ दिए। नांगल संताेकड़ा निवासी सरपंच श्योचंद कसाणा ने बताया कि मृतक का परिवार निर्धन है। मृतक राेबिन के एक भार्इ व दाे बहन है। मृतक के पिता मजदूरी का कार्य करते हैं। मृतक का परिवार बेहद सज्जन व मिलनसार परिवार है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×