Hindi News »Rajasthan »Khairthal» खैरथल व किशनगढ़ में लगेंगे 40 कैमरे

खैरथल व किशनगढ़ में लगेंगे 40 कैमरे

किशनगढ़बास | विधायक रामहेत यादव ने अधिकारियों से कहा कि किशनगढ़बास व खैरथल में कैमरों की नजर से कोई बच नहीं पाए। ऐसी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 07, 2018, 05:05 AM IST

किशनगढ़बास | विधायक रामहेत यादव ने अधिकारियों से कहा कि किशनगढ़बास व खैरथल में कैमरों की नजर से कोई बच नहीं पाए। ऐसी जगहों का चयन करें। उन्होंने नगरपालिका को खैरथल में 25 और किशनगढ़बास में 15 वाईफाई कैमरे एसडीएम सुभाष यादव की निगरानी में लगवाए जाने के लिए निर्देशित किया। बुधवार को एसडीएम कार्यालय पर विधायक रामहेत यादव की मौजूदगी में बैठक हुई। विधायक ने नगरपालिका ईओ राहुल अग्रवाल, चेयरमैन सुनील गुप्ता, पंचायत समिति एईएन रामजीलाल वर्मा को क्षेत्र में चल रहे सरकार के विकास कार्यों के लंबित प्रकरणों को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए। खाद्य सुरक्षा योजना में नाम नहीं जोड़े जाने की शिकायत पर एसडीएम सुभाष यादव ने कहा कि खाद्य सुरक्षा में सभी के नाम जोड़े जा रहे हैं। इसके लिए अलग से कर्मचारी भी नियुक्त किया हुआ है। अगर किसी का नाम नहीं जुड़ पा रहा है तो वो शिकायत लेकर मिले कार्रवाई की जाएगी। बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश बटवाड़ा, खैरथल अभियंता मोतीलाल वर्मा, किशनगढ़बास अभियंता गगन गर्ग सहित अन्य लोग मौजूद थे।

सड़कों का किया शिलान्यास

विधायक रामहेत यादव ने किशनगढ़बास के वार्ड 2 व 16 में 37 लाख की सड़कों शिलान्यास व 17 लाख की नई सड़कों की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान विधायक ने कहा शीघ्र ही शहर में 29 करोड़ की लागत से पेयजल लाइनों को दुरुस्त करने का कार्य किया जाएगा। विधायक ने वार्डवासियों की मांग पर 17 लाख की नई सड़कों की घोषणा की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khairthal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×