Hindi News »Rajasthan »Khandela» सीएलजी की बैठक में दांता व रामगढ़ में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर चर्चा

सीएलजी की बैठक में दांता व रामगढ़ में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर चर्चा

दांतारामगढ़ | पुलिस थाने में हाेली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 04:00 AM IST

सीएलजी की बैठक में दांता व रामगढ़ में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर चर्चा

दांतारामगढ़ | पुलिस थाने में हाेली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी शायर सिंह ने की । बैठक में होलिका पर्व व धुलंडी पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की गई । बैठक में दांता व रामगढ़ कस्बे में सीसीटीवी कैमरे लगाने एवं चौकीदार नियुक्त करने पर भी चर्चा की गई । वहीं पुलिस ,प्रशासन,ग्रामीणों व सीएलजी सदस्यों की अलग-अलग टीमें गठित कर फ्रेंडली क्रिकेट मैच करवाने पर चर्चा की गई । जिसके लिए शीघ्र ही टीमें गठित की जाएगी । बैठक में सीएलजी सदस्य,स्टाफ व गणमान्य नागरिक मौजूद थे । ग्रामीणों का कहना है कि सीएलजी की बैठकों में रामगढ़ व दांता कस्बे में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्णय कई बार हो चुके है । लेकिन यह निर्णय महज सीएलजी की बैठक में चर्चा का विषय बनकर रह गया है ।

रामगढ़-शेखावाटी | आगामी होली पर्व के अवसर पर कस्बे में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाधिकारी भगवानसिंह ने सभी नागरिकों के द्वारा होली पर्व शान्तिपूर्वक मनाने तथा शराब पीकर बदमाशी करने वाले युवकों की पुलिस को जानकारी देकर उन पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। इस अवसर पर बैठक में नागरिकों के द्वारा विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की गई। बैठक में संतोष सर्राफ, मकसूद भाटी, नगरपालिका उपाध्यक्ष दूदाराम चोहला, नेता प्रतिपक्ष सुशील पारीक, रमाकांत शास्त्री, पवन दाधीच, सुमेरसिंह कर्णावत, गोपाल चौधरी, सज्जन शर्मा सहित सदस्य मौजूद थे।

खंडेला| पुलिस थाना परिसर में होली के त्यौहार को लेकर उपखंड अधिकारी भागीरथ साख की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। उपखंड अधिकारी ने सीएलजी के सदस्यों से होली व धुलंडी के त्यौहार को शांतिपूर्ण मनाने के लिए कहा। थानाधिकारी रामकिशोर ने कहा कि संभावित दुर्घटना स्थलों को चिन्हित कर स्पीड ब्रेकर बनाने का सुझाव दिया। सीएलजी सदस्य ललित प्रसाद शर्मा ने बस स्टैंड व मंडी बाजार में यातायात व्यवस्था के लिए दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की मांग की। बैठक में तहसीलदार मनीराम खीचड़ एएसआई धुकलसिंह, एचसी हरदेवाराम, रामअवतार, झाबरमल कलावटिया, मो. युसुफ, गुलाब गोयल, ओमप्रकाश शर्मा, सादुल्ला खान, जगदीश यादव, ओपी यादव, अशोक शर्मा मौजूद रहे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Khandela News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सीएलजी की बैठक में दांता व रामगढ़ में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर चर्चा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Khandela

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×