• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khiwsar
  • धारणावास से भावंडा लौट रहे युवकों की बाइक को निजी बस ने मार दी टक्कर, दो की हुई मौत
--Advertisement--

धारणावास से भावंडा लौट रहे युवकों की बाइक को निजी बस ने मार दी टक्कर, दो की हुई मौत

धारणावास-लालावास मार्ग पर मोड़ी नाडी के मोड़ पर गुरुवार दोपहर करीब 3:45 बजे एक निजी बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे...

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 05:05 AM IST
धारणावास से भावंडा लौट रहे युवकों की बाइक को निजी बस ने मार दी टक्कर, दो की हुई मौत
धारणावास-लालावास मार्ग पर मोड़ी नाडी के मोड़ पर गुरुवार दोपहर करीब 3:45 बजे एक निजी बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों धारणावास में शीतला माता का मेला देख भावंडा लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक बस छोड़ भाग गया। पुलिस ने बस को जब्त किया है। युवकों के परिजनों ने खींवसर थाने में बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार, भावंडा निवासी बजरंग (20) पुत्र माधाराम जाट व चरड़ा निवासी सुनील (18) पुत्र हड़मानराम जाट बाइक पर धारणावास से खींवसर की ओर आ रहे थे। वे धारणावास में शीतला माता के मेले से लौट रहे थे। खींवसर से धारणावास होते हुए आसोप की तरफ जा रही एक निजी बस के चालक ने मोड़ी नाडी के मोड़ पर उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सुनील और बजरंग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी ग्रामीण इकट्ठे हो गए। उन्होंने दोनों को खींवसर के अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए।

इकलौता पुत्र था बजरंग, सुनील 12वीं का विद्यार्थी

पुलिस के अनुसार, बजरंग अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। वह स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई करता था। वहीं, सुनील खींवसर की एक निजी स्कूल में 12वीं का विद्यार्थी था। उसका गुरुवार सुबह 12वीं बोर्ड परीक्षा का पहला पेपर हुआ था।

सुनील

बजरंग

X
धारणावास से भावंडा लौट रहे युवकों की बाइक को निजी बस ने मार दी टक्कर, दो की हुई मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..