खींवासर

--Advertisement--

भास्कर संवाददाता | रावतसर(हनुमानगढ़)

भास्कर संवाददाता | रावतसर(हनुमानगढ़) खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आजादी के 70 सालों के बाद भी राजस्थान की...

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 05:10 AM IST
भास्कर संवाददाता | रावतसर(हनुमानगढ़)

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आजादी के 70 सालों के बाद भी राजस्थान की दशा व दिशा दयनीय हालत में है। ऐसे में परिवर्तन की हुंकार भरते हुए राज्य को विकसित प्रदेश का दर्जा दिलाना ही प्राथमिकता होगी। वे सोमवार को कस्बे के रामलीला मैदान में आयोजित हुंकार सभा में क्षेत्र के ग्रामीण किसानों व शहरवासियों को संबोधित कर रहे थे।

हनुमानगढ़ जिले में हुंकार की शुरुआत मां ब्रह्माणी के स्थल पल्लू से की गई है। इससे पूर्व बेनीवाल का रावतसर पहुंचने पर ढोल नगाड़ो के साथ जोरदार स्वागत किया गया। मंच पर बेनीवाल को 51 किलो फूलों की माला, शाॅल व विशाल गदा भेंट कर व साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया।

सर्वसमाज की अोर से बेनीवाल को 5 लाख रुपए पालिकाध्यक्ष नीलम हरवीर सहारण ने भेंट किए। सभा को पालिकाध्यक्ष नीलम सहारण, पार्षद हरवीर सहारण सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया। सभा में पार्षद पृथ्वीराज देहडू, बार संघ अध्यक्ष सुनील धारीवाल, मोहनसिंह रेंजर, गुरूद्वारा कमेटी प्रधान जीतसिंह, आत्माराम गोदारा, रायसिंह मील, पटवारी घनश्याम धारीवाल, गोपीराम कस्वां, धनपतराम कस्वां, गंगाराम राईका, बलकरण सिंह, राजू सैनी मौजूद रहे। संचालन रूपसिंह राजपुरी व भगवती आर्य ने किया।

X
Click to listen..