• Hindi News
  • Rajasthan
  • Khiwsar
  • प्रजापत समाज के राजनीतिक सम्मेलन में चलने का आह्वान
--Advertisement--

प्रजापत समाज के राजनीतिक सम्मेलन में चलने का आह्वान

Khiwsar News - खींवसर | प्रजापत समाज के जयपुर में 25 फरवरी को आयोजित होने वाले राजनीतिक सम्मेलन की तैयारियों को लेकर समाज के...

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2018, 05:15 AM IST
प्रजापत समाज के राजनीतिक सम्मेलन में चलने का आह्वान
खींवसर | प्रजापत समाज के जयपुर में 25 फरवरी को आयोजित होने वाले राजनीतिक सम्मेलन की तैयारियों को लेकर समाज के कार्यकर्ताओं ने गांवों का दौरा किया। वहीं कार्यकर्ताओं ने समाज के इस सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। भारतीय प्रजापति हीरोज आर्गेनाइजेशन के जिलाध्यक्ष कमलेश लिम्बा ने बताया कि जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में विश्वविख्यात मूर्तिकार व पद्मश्री अर्जुन प्रजापति के नेतृत्व में प्रजापति कुम्हार समाज का राजनीतिक जागरूकता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

पांचौड़ी में शुक्रवार को आयोजित समाज की बैठक में जिलाध्यक्ष कमलेश लिम्बा ने कहा कि देश आजाद होने से लेकर अब तक देश के सभी राजनैतिक दलों ने प्रजापत समाज के साथ हमेशा छलावा करने की राजनीति की है। आजादी के 70 साल में भी किसी भी सरकार ने हस्तशिल्पी जाति के पारंपरिक व्यवसाय के आधुनिकीकरण के लिए कोई प्रयास नहीं कर समाज को पीछे धकेलने का ही कार्य किया। सामाजिक कार्यकर्ता रामकिशोर प्रजापत ने कहा कि हमें संगठित होकर अपने हक की आवाज बुलंद करने के लिए जयपुर में आयोजित सम्मेलन में बड़ी संख्या में भाग लेकर आगामी विधानसभा व लोकसभा के चुनावों के मद्देनजर समाज की रणनीति तय करनी होगी। जिससे ही समाज का भला हो पाएगा। इस दौरान पूनमचंद, सहदेवराम प्रजापत सहित समाज के लोगों ने विचार व्यक्त किए।

X
प्रजापत समाज के राजनीतिक सम्मेलन में चलने का आह्वान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..